NDTV Khabar

दिल्ली के बोंटा पार्क में 12 घंटे चले तलाशी अभियान के बाद महिला का शव बरामद, आरोपी पति गिरफ्तार

कोमल के घरवालों के कहना है कि मनोज ने 2 साल पहले ही कोमल से प्रेम विवाह किया था लेकिन शादी के बाद से दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के बोंटा पार्क में 12 घंटे चले तलाशी अभियान के बाद महिला का शव बरामद, आरोपी पति गिरफ्तार
नई दिल्‍ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के पास बोंटा पार्क में दिल्ली पुलिस ने 12 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया, तब जाकर एक महिला का शव बरामद हुआ. कत्ल के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की दर्जनों टीमें बोंटा पार्क के घने जंगल में एक शव की तलाश करती रहीं. ये तलाशी अभियान मनोज नाम के एक शख्स की निशानदेही पर चलता रहा जिसका दावा है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को इसी जंगल में एक चट्टान के पीछे छिपाया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान मनोज बार-बार भूल रहा था कि उसने शव कहां छुपाया है. आखिरकार 12 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने मनोज की पत्नी कोमल का शव बरामद कर ही लिया.

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी जतिन नरवाल के मुताबिक पति और पत्नी में आपसी झगड़ा था जिसे लेकर इस हत्या को अंजाम दिया गया. इस पार्क में ज्यादातर कपल्स ही आते हैं. मनोज ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वो अपनी पत्नी को पार्क घुमाने के बहाने से लाया और एक तार से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. कत्ल के बाद वो कंझावला अपने घर गया और घरवालों को हत्या की बात बताई, घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

कोमल के घरवालों के कहना है कि मनोज ने 2 साल पहले ही कोमल से प्रेम विवाह किया था लेकिन शादी के बाद से दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जा रहा था. कोमल की बहन गौरी के मुताबिक कोमल की हत्या में मनोज के घरवाले भी शामिल हैं. पुलिस ने कोमल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर हत्या के पीछे की असली वजह क्या है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement