NDTV Khabar

ट्विटर पर लड़की की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक अन्य लड़की से मिली शिकायत को आधार बनाते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर लड़की की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने लड़की की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक युवक एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहा था. दावा किया जा रहा था इस वीडियो को पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर थाने में बनाया गया है साथ ही वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा है. बहरहाल, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक अन्य लड़की से मिली शिकायत को आधार बनाते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : नेशनल लेवल रेसलर निकला बड़ी लूट का मास्टरमाइंड, तीन गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार इस वीडियो में दिखने वाला आरोपी युवक का नाम रोहित तोमर है. रोहित किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है. पुलिस के अनुसार रोहित के खिलाफ जिस लड़की ने शिकायत दी है उससे रोहित की शादी होने वाली थी. लेकिन लड़की ने अब रोहित से अपनी शादी तोड़ दी है.शिकायतकर्ता लड़की का दावा है कि आरोपी रोहित वीडियो में जिस लड़की की पिटाई कर रहा है वह उसके साथ दफ्तर की है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: राजधानी दिल्ली में हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

हालांकि जिस लड़की की रोहित पिटाई कर रहा है वह अभी तक इस मामले में सामने नहीं आई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. ध्यान हो कि इस मामले में पहले यह दावा किया जा रहा था कि रोहित ने जिस जगह पर लड़की की पिटाई की है वह तिलग नगर थाना है. लेकिन बाद में पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने इस दावे को गलत बताया. पुलिस फिलहाल वीडियो के आधार पर आरोपी रोहित की तलाश कर रही है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement