NDTV Khabar

दिल्ली: बच्चे का किडनैप कर उसे खाने के शक में उग्र हुई भीड़ का हमला, 6 अफ्रीकियों को पुलिस ने छुड़ाया

द्वारका इलाके में एक 16 साल के बच्चे को किडनैप करने और उसको खाने के शक में अलग-अलग जगहों पर अफ्रीकी मूल के लोगों पर हमला हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बच्चे का किडनैप कर उसे खाने के शक में उग्र हुई भीड़ का हमला, 6 अफ्रीकियों को पुलिस ने छुड़ाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बच्चे का अपहरण कर उसे खाने के शक में गुरुवार की रात उग्र भीड़ ने 6 अफ्रीकी मूल के नागरिकों पर हमला किया, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने उग्र भीड़ की चुंगल से 6 अफ्रीकी मूल के नागरिकों को छुड़ाया. दिल्ली के द्वारका इलाके में एक 16 साल के बच्चे को किडनैप करने और उसको खाने के शक में अलग-अलग जगहों पर अफ्रीकी मूल के लोगों पर हमला हुआ. पुलिस ने अफ्रीकी मूल के 6 लोगों को उग्र भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

टिप्पणियां

पुलिस को द्वारका के ककरौला गांव से गुरुवार शाम 6 से 7 बजे के बीच विदेशी महिला के साथ झगड़े की 5 पीसीआर कॉल मिली. पुलिस जब मौके पर पहुचीं तो देखा कि एक घर के बाहर करीब 200 लोगों की भीड़ है. पुलिस ने घर से तंजानिया की रहने वाली 2 महिलाओं आसिफा और रिजीकी को रिहा कराया. छठी कॉल एक महिला ने की जिसने पुलिस को बताया कि उसका बच्चा नाइजीरिया के रहने वाले लोगों ने अगवा कर लिया है, लेकिन जांच में पता चला कि कोई अगवा नहीं हुआ है.


उसके बाद द्वारका के हरि विहार से 2 और तंजानियन महिलाओं को रिहा कराया गया. रात में द्वारका इलाके में ही 2 नाइजीरियन 38 साल के नवोगु और 34 साल के योगबेवू को किसी ने उनके कमरे में बंद कर बाहर से लॉक कर दिया था, उन्हें भी रिहा कराया गया. नवोगु के पास वीज़ा नहीं मिला इसलिए उसे डिपोर्ट किया जा रहा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement