दिल्ली : वसंत कुंज में कारोबारी से लूट करने के मामले में दिल्ली पुलिस के तीन जवान बर्खास्त

पुलिस के जांच के बाद इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे लूटी हुई नगदी बरामद हुई थी. गिरफ्तार लोगों में तीन दिल्ली पुलिस के जवान अमित कुमार, संदीप कुमार और मनु कुमार शामिल हैं. 

दिल्ली : वसंत कुंज में कारोबारी से लूट करने के मामले में दिल्ली पुलिस के तीन जवान बर्खास्त

लूट के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन जवानों को किया बर्खास्त (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली :

वसंत कुंज थाना पुलिस ने लूट के मामले का खुलासा करते हुए 9 अगस्त को दिल्ली पुलिस में तैनात तीन जवानों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों की लूट व अन्य कई मामलों में संलिप्तता सामने आने के बाद आला अधिकारियों ने उन्हें दिल्ली पुलिस से बर्खास्त कर दिया है. पुलिस मुख्यालय ने बुधवार को जरूरी कार्रवाई कर तीनों के संबंध में उनसे जुड़े अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. गिरफ्तार जवानों में मोनू और अमित मालवीय नगर थाने में तैनात थे, जबकि संदीप स्पेशल सेल में तैनात था. 

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज के एक कारोबारी के साथ हुई लूट के मामलों में दिल्ली पुलिस के 3 पुलिसकर्मियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, 9 अगस्त को एक कारोबारी फर्म के निदेशक नवीन शहरावत ने वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने में लूट की शिकायत दी. उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसमें दफ्तर में 4 लोग बिना मास्क पहने घुसे. उन लोगों ने बताया कि वो पुलिस से हैं. 

पुलिस ने बताया कि जब शहरावत ने पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा तो इस बीच एक शख्स ने उसे थप्पड़ मार दिया जबकि एक तीसरे शख्स ने पिस्टल दिखाते हुए उससे नगदी देने के लिए कहा. जब नरेंद्र के स्टाफ ने PCR को कॉल करने की कोशिश की तो नकाबपोश लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उसका क्रेडिट कार्ड,मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप ले लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने में लूट का केस दर्ज किया गया.पुलिस के जांच के बाद इस मामले में कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे लूटी हुई नगदी बरामद हुई थी. गिरफ्तार लोगों में तीन दिल्ली पुलिस के जवान अमित कुमार, संदीप कुमार और मनु कुमार शामिल हैं. 

वीडियो: दिल्ली : पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ा