NDTV Khabar

दिल्ली: सौतेले पिता ने पीट-पीटकर मार डाली चार साल की बेटी

पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है जब दानिश बच्ची को ट्यूशन के लिए लेकर जा रहा था. बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि उसका पति बच्ची को पसंद नही करता था और उसे पीटता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: सौतेले पिता ने पीट-पीटकर मार डाली चार साल की बेटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. सौतेले पिता ने चार साल की बच्ची को कथित तौर पर पीटकर मार डाला
  2. बच्ची घटना के समय अपने सौतेले पिता के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थी
  3. बिहार में शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक पिता ने अपनी बेटी को मार डाला था
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर के सुल्तानपुरी क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने चार साल की बच्ची को कथित तौर पर पीटकर मार डाला. बच्ची घटना के समय अपने सौतेले पिता के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थी. पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है जब दानिश बच्ची को ट्यूशन के लिए लेकर जा रहा था. बच्ची की मां ने पुलिस से कहा कि उसका पति बच्ची को पसंद नही करता था और उसे पीटता था. जबकि, दानिश ने पुलिस को बताया कि सड़क पार करते हुए बच्ची ने कुछ गलती की जिसके बाद उसने बच्ची को मारा. इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई. बच्ची को घर लाया गया और उसकी मां उसे संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है.

दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार


इससे पहले बिहार के शेखपुरा इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी 16 दिन की बेटी को ज़मीन पर पटक के मार दिया था. थाना प्रभारी रंजन कुमार ने घटना के बारे में बताया था कि कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव के रहने वाले सोहराज चौधरी ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया था. इसलिए उसने गुस्से में आकर अपनी बच्ची को जमीन पर पटक कर मार दिया.

16 दिन की बच्ची को पिता ने जमीन पर पटककर कर दी हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

वहीं हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक पिता ने अपनी 6 साल की बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसकी स्कूल की फीस भरने में सक्षम नहीं था. आरोपी का नाम जसबीर सिंह है और वह गरीबी से परेशान था. तनाव में उसने अपने घर पर ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर जसबीर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. 

स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस

बता दें, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. घटना के बारे में बताते हुए डीएसपी अजय कुमार ने बताया, 'आरोपी के पास कई महीनों से रोजगार नहीं था और वह अपनी बेटी के स्कूल की फीस देने में भी सक्षम नहीं था.'  

टिप्पणियां

VIDEO: स्कूल की फीस ना भर पाने पर पिता ने कर दी 6 साल की बेटी की हत्या, मां ने दर्ज कराया केस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement