NDTV Khabar

कार लूटकर भाग रहे लुटेरों का पुलिस ने जीपीएस के जरिये किया पीछा किया, मुठभेड़ में 2 को गोली लगी

पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह तड़के जानकारी मिली कि गढ़ी इलाके में रहने वाले शिवशंकर यादव की इंडिका कार 2 लड़कों ने ओखला मंडी के पास गन पॉइंट पर लूट ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार लूटकर भाग रहे लुटेरों का पुलिस ने जीपीएस के जरिये किया पीछा किया, मुठभेड़ में 2 को गोली लगी

एक बदमाश पुलिस से बचकर भागने में कामयाब रहा

नई दिल्‍ली: दिल्ली में ओखला मंडी के सामने सोमवार की सुबह एक शख्स की कार लूट ली गयी. पुलिस ने लूटी हुई कार में लगे जीपीएस के जरिये बदमाशों का दिल्ली से यूपी के हसनपुर के जंगलों तक पीछा किया और फिर मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश को गोली लग गयी. पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह तड़के जानकारी मिली कि गढ़ी इलाके में रहने वाले शिवशंकर यादव की इंडिका कार 2 लड़कों ने ओखला मंडी के पास गन पॉइंट पर लूट ली है. अमर कॉलोनी में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई तो पता चला कि कार में जीपीएस लगा हुआ है. पुलिस जीपीएस ट्रैक कर लुटेरों के पीछे लग गयी. कार यूपी के अमरोहा की तरफ जा रही थी.

टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी और दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस मिलकर बदमाशों का पीछा करने लगे. पुलिस को देखकर बदमाश कार छोड़कर हसनपुर के जंगलों घुसने लगे, तभी पुलिस ने बंदमाशों को घेर लिया. पुलिस का दावा है कि खुद को घिरता देख बंदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे यूपी पुलिस के कांस्टेबल अरुण को गोली लग गयी.

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लग गयी जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला. घायल बदमाश की पहचान अब्दुल सद्दाम के रूप में हुई. अब्दुल बुलंदशहर का रहने वाला है. पुलिस ने लूटी हुई इंडिका कार भी बरामद कर ली है. अब पुलिस अब्दुल के दूसरे साथी की तलाश कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement