NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को पकड़ा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज तड़के अलीपुर बुराड़ी के हिरन्की गांव में एक मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को पकड़ा

मुठभेड़ के बाद पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज तड़के अलीपुर बुराड़ी के हिरन्की गांव में एक मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसीपी अतर सिंह और इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने ट्रैप लगाकर दिल्ली के दो कुख्यात बदमाश सलमान और नासिर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. सलमान पर 1 लाख और नाजिम पर 50 हजार का इनाम था. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर 6 राउंड फायरिंग की.

दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर को लूटा, दुख भरी कहानी का हुआ सुखद अंत...

इस मुठभेड़ में पुलिस पार्टी ने भी 8 राउंड फायरिंग की. बदमाशों की तरफ़ से हुई फायरिंग में स्पेशल सेल की टीम के एक सदस्य अनिल चड्ढा को भी गोली लगी. राहत की बात यह रही की बुलेट प्रूफ जैकेट होने के चलते उन्हें नुकसान नही पहुचा है. सलमान को भी पुलिस कार्रवाई में गोली लगी है. सलमान का अस्पताल में इलाज चल रहा है.बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला ट्रांस यमुना इलाके में पुरानी गैंगवार से जुड़ा है. सेल के मुताबिक गुल्लू और सलमान दो गैंग की वर्चस्व की लडाई काफी पुरानी थी. 


दिल्ली में सरेआम फायरिंग करने वाला नाबालिग लड़का पुलिस हिरासत में 

बता दें कि नासिर धेन्नु गैंग से ही गुल्लू और सलमान गैंग की पैदाइश हुई है. हाल ही में 31 मार्च को एक अक्रुदीन के कत्ल का मामला काफी सुर्खियां में आया था. सलमान गैंग ने ही उस वारदात को अंजाम दिया था. उसके बाद अप्रैल में शरफराज नाम के एक बदमाश की गोली मारकर हत्या की गई थी. शरफराज गुल्लू गैंग का सदस्य था. इस कत्ल में सलमान औऱ नाजिम का हाथ बताया जाता था और तब से ही दोनों पर इनाम रखा हुआ था.फिलहाल सलमान गुल्लू, नाजिम पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

नमाज पढ़कर लौट रहे लोगों के बीच कार लेकर घुसा युवक निकला आदतन चोर, महिला मित्र के साथ भाग रहा था

टिप्पणियां

पुलिस का दावा है की इससे नार्थ ईस्ट शहादरा इलाके में अपराध के ग्राफ में जरूर कमी आएगी. बता दे की गुल्लू हाल ही में जाफराबाद पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. सलमान नाजिम दिल्ली के बड़े गैंगस्टर बनकर उभर रहे थे. दोनों पर दर्जनों हत्या व लूट के मामले दर्ज थे. एक ग्रुप बनाकर ये दिल्ली में वारदात कर रहे थे. पुलिस इन पर मकोका लगाने की तैयारी कर रही है. 

दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर हुई लूट का शिकार​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement