NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर 1.20 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

विनय कुमार यादव नामक इस सब इंस्पेक्टर को 1 लाख 20 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ा गया. वह ओल्ड सीलमपुर चौकी का इंचार्ज है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर 1.20 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

सीबीआई ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: सीबीआई की टीम ने दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. विनय कुमार यादव नामक इस सब इंस्पेक्टर को 1 लाख 20 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ा गया. विनय ओल्ड सीलमपुर चौकी का इंचार्ज है. आरोप है कि एक शख्स ने अवैध कंस्ट्रक्शन की शिकायत पुलिस में की थी, लेकिन विनय ने उस पर बेवजह शिकायत करने और बिल्डरों से पैसे लेने का आरोप लगाते हुए उसे ही गिरफ्तार करने और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. आरोप है कि विनय ने उस शख्स से 5 लाख रुपये की घूस मांगी, लेकिन बाद में वह 2 लाख रुपये लेने के लिए तैयार हो गया.

यह भी पढ़ें : 24 हजार रिश्वत के साथ निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा सप्लाई इंस्पेक्टर

टिप्पणियां
उस शख्स ने इस बात की जानकारी सीबीआई को दे दी और सीबीआई ने पहली किस्त के तौर पर विनय को 1 लाख 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई के मुताबिक गिरफ्तारी के वक्त आरोपी पुलिसकर्मी ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे दौड़कर दबोच लिया गया.

VIDEO : ड्रग्स रैकेट में शामिल इंस्पेक्टर गिरफ्तार
सीबीआई की टीम आरोपी पुलिसकर्मी के गाजियाबाद स्थित आवास पर भी छापेमारी कर रही है. यह भी आरोप है कि जो आदमी अवैध कंस्ट्रक्शन कर रहा था, वह विनय का दोस्त है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement