नशे में चूर रईसजादे ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, हेड कॉन्स्टेबल की मौत

घटना बीती रात करीब पौने दो बजे की है. खालसा कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने दिल्ली पुलिस की कार में जोरदार टक्कर मार दी.

नई दिल्ली:

शराब के नशे में धुत्त रईसजादे ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कॉन्सटेबल की जान ले ली. घटना बीती रात करीब पौने दो बजे की है. खालसा कॉलेज (Khalsa College) के पास एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक टक्कर मारने के बार वहां से भागने की कोशिश कर रहा था जिसे पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान नॉर्थ दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी 19 वर्षीय तुषार गुप्ता के रुप में हुई है. 

दिल्ली: एटीएम तोड़कर लूटने वाला मेवाती गैंग का बदमाश मुठभेड़ में घायल

पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस का वाहन 10 से 15 फ़ीट हवा में उछल गया थी और नीचे गिरकर पलट गया. नीचे गिरने से कार में सवार 50 साल के हेड कांस्टेबल वज़ीर सिंह कार के अंदर ही फंस गए. ड्राइवर अमित ने किसी तरह वजीर सिंह को बाहर निकाला और ट्रामा सेंटर पहुंचाया. लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

स्वतंत्रता दिवस पर कोविड-19 को लेकर सशस्त्र बलों और पुलिस पर विशेष पाबंदियां लगीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार तुषार गुप्ता शराब के नशे में चूर था और एक्सीडेंट के दौरान घायल भी हो गया था. आरोपी सिंगापुर से बी कॉम कर रहा है और लॉकडाउन की शुरुआत में मार्च में दिल्ली आया था. दिल्ली पुलिस ने स्ट्रीट क्राइम को रोकने के लिए हाल ही में प्रखर पेट्रोलिंग गाड़ियां शुरू की थीं जिसमें वजीर सिंह की ड्यूटी लगी थी.      

Video: 15 अगस्त को लेकर रची जा रही है साजिश, आई धमकी भरी कॉल