NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस के अधिकारी खुद चलवा रहे थे पैसे ऐंठने वाला गैंग, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के पश्चिम विहार थाने की पुलिस ने पश्चिमी जिले की विजिलेंस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी और उसके साथ तीन ट्रेवल एजेंट को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस के अधिकारी खुद चलवा रहे थे पैसे ऐंठने वाला गैंग, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. विजिलेंस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी गिरफ्तार
  2. कई पुलिसकर्मी फरार
  3. तीन ट्रेवल एजेंट को भी गिरफ्तार किया गया है
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के पश्चिम विहार थाने की पुलिस ने पश्चिमी जिले की विजिलेंस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी और उसके साथ तीन ट्रेवल एजेंट को गिरफ्तार किया है. 28 मार्च को पश्चिम विहार थाने में शिकायत मिली, जिसके मुताबिक पंजाब के रहने वाले एक शख्स ने एक ट्रेवल एजेंट को फोन किया और कहां की उसे विदेश जाना है, उसके बाद ट्रेवल एजेंट ने उसे दिल्ली के पश्चिम विहार आने के लिए कहा साथ ही 15 लाख रुपए साथ लाने को कहां, वो दिल्ली आ गया और ट्रेवल एजेंट से पश्चिम विहार के होटल के पास मिलने के लिए बुलाया तभी इंस्पेक्टर विजिलेंस 4-5 पुलिस वालों के साथ वहां पहुंच गया. 

यह भी पढ़ें: नोएडा: सास-बहू को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटा कीमती सामान, फिर सास के साथ किया रेप

टिप्पणियां
पंजाब से आए शख्स से 15 लाख रूपए के बारे में पूछने लगा जैसे वो ये पैसे कहां से लाया है और खुद को क्राइम ब्रांच का बताने लगा आरोप है कि धमका कर उससे 15 लाख रुपए ले लिए और भाग गए. उसके बाद पश्चिम विहार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ.  पुलिस ने जांच की और इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी को गिरफ्तार कर लिया इस मामले में एक सब इंस्पेक्टर फरार चल रहा है और कुछ और पुलिसवालों की पहचान की जा रही है. 

VIDEO: दिल्‍ली: कनॉट प्‍लेस में लूट के दौरान फायरिंग​
पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने पूरा गैंग बनाया हुआ था और ये 9 से ज्यादा इसी तरह की वारदात कर चुके हैं. कोई पीड़ित विदेश नहीं भेजा गया, लेकिन विदेश भेजने के नाम पर पैसे ऐंठे गए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement