CM योगी का निशाना: पाकिस्तानी मंत्री को पता है केजरीवाल ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकासपुरी की एक रैली में कहा कि पाकिस्तान मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है.

CM योगी का निशाना: पाकिस्तानी मंत्री को पता है केजरीवाल ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है

योगी आदित्यनाथ ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

खास बातें

  • दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान योगी ने दिया बड़ा बयान
  • अरविंद केजरीवाल पर योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना
  • आठ फरवरी को है दिल्ली में चुनाव
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक  बयानबाजी तेज होने लगी है. सोमवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने विकासपुरी की एक रैली में कहा कि पाकिस्तान मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है. बता दें योगी आदित्यनाथ दिल्ली चुनाव के तहत अपने चुनाव  प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. बीते कुछ दिनों में योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आधा दर्जन से ज्यादा रैलियां की हैं. 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था. उस दौरान उन्होंने कहा था कि आज शाहीन बाग में जो लोग नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन पर बैठे हैं उन्हें केजरीवाल बिरयानी पहुंचवा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि केजरीवाल दिल्लीवासियों को साफ पानी तक मुहैया नहीं करा पाए. एक सर्वे के अनुसार दिल्ली सरकार यहां की जनता को जहरीला पानी उपलब्ध करा रही है. लेकिन यही सरकार शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों को बिरयानी जरूर पहुंचा रही है. बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में शनिवार को चार जगहों पर रैलियां की. योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा था कि जब से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से हम हर आतंकवादी की पहचान कर उसे बिरयानी खिलाने की जगह गोली खिलाई है. 

कमल का बटन इतने गुस्से में दबाना कि वह शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे : अमित शाह

बता दें कि दिल्ली के नरेला में शनिवार को यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली में ऐसी सरकार बने जो यहां के विकास के साथ ही राष्ट्र के स्वाभिमान को बढ़ा सके. मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा का एक कार्यकर्ता दिल्ली को आगे बढ़ाएगा. पूरी दुनिया की निगाहें उन लोगों पर हैं जो पांच साल पहले आंदोलन के जरिए आए. आने के बाद उन्होंने दिल्ली के लोगों को बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया है. यहां पैसा दिल्ली के विकास के लिए नहीं खर्च होता, पैसा खर्च होता है देश के विरोध में साजिश करने वाले प्रदर्शनों में.केजरीवाल जैसे नमूनों ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया.

Delhi Election 2020: शाहीन बाग को लेकर BJP नेता तरुण चुघ बोले- दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि दिल्ली में प्रदूषण और यमुना की बदतर स्थिति के लिए केजरीवाल जिम्मेदार है. दिल्ली में प्रदर्शन और पाकिस्तान के मंत्री का केजरीवाल को समर्थन एक कड़ी से जुड़े हैं. दुनिया में भारत महाशक्ति बनेगा तो पाकिस्तान का नाम दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा.

CAA के खिलाफ शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर BJP नेता का विवादित बयान, कहा- आखिर ये लोग मर क्यों नहीं रहे....

उन्होंने कहा कि यूपी में  राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किसी माई के लाल में ताकत नहीं थी कि विरोध करता. कावड़ यात्रा में हमने साफ कर दिया था कि जो कावड़ यात्रा का विरोध करेगा, उस पहले बोली से समझाएंगे फिर भी नहीं माने तो गोली उनके स्वागत के लिए है.

पाकिस्तान के मंत्री ने की पीएम मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने डपटा

योगी ने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में जो बैठे हैं उन्होंने यूपी में भी एक दिन स्थित बिगाड़ने का प्रयास किया था. हमने उनसे एक-एक पाई वसूल की. लेकिन दिल्ली की केजरीवाल सरकार उन्हें बिरयानी खिला रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com