NDTV Khabar

दिल्ली के निजी स्कूल ने फीस नहीं देने पर 250 बच्चों को थमाया टीसी!

प्रेसिडियम स्कूल के सीईओ जी एस मठारू ने कहा, '41 छात्रों को स्थानांतरण प्रमाणपत्र दिया गया है क्योंकि पिछले दो वर्षों से वे स्कूल फीस के भुगतान में डिफॉल्टर थे.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के निजी स्कूल ने फीस नहीं देने पर 250 बच्चों को थमाया टीसी!

दिल्ली के एक निजी स्कूल ने 250 छात्रों को थमाया टीसी. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. दिल्ली के द्वारका के एक निजी स्कूल पर अभिभावकों ने लगाए आरोप
  2. फीस नहीं जमा कराने पर 250 बच्चों को थमाया टीसी
  3. स्कूल ने कहा, केवल 41 बच्चों को थमाया टीसी
नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका के एक निजी स्कूल की दो शाखाओं के छात्रों के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि फीस नहीं चुकाने को लेकर कथित तौर पर करीब 250 बच्चों को स्थानांतरण प्रमाणपत्र जारी किया गया है. हालांकि स्कूल प्रबंधन ने यह संख्या 41 बतायी है.
 
प्रेसिडियम स्कूल के सीईओ जी एस मठारू ने कहा, '41 छात्रों को स्थानांतरण प्रमाणपत्र दिया गया है क्योंकि पिछले दो वर्षों से वे स्कूल फीस के भुगतान में डिफॉल्टर थे.' हालांकि द्वारका पैरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष अपराजिता ने आरोप लगाया, 'द्वारका सेक्टर 16 बी के प्रेसिडियम स्कूल के कक्षा एक से दस के करीब 200 और सेक्टर 22 की शाखा के 50 छात्रों को फीस नहीं देने का कारण बताकर स्थानांतरण प्रमाणपत्र दिया गया है.' 

उन्होंने कहा, 'टीसी मिलने के बाद सोमवार से ही मैंने अपने बच्चे को स्कूल भेजना बंद कर दिया है.' अपराजिता ने आरोप लगाया कि टीसी देने के बावजूद जो बच्चे विद्यालय जा रहे हैं उन्हें पुस्तकालय में बैठाया जा रहा है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement