टला बड़ा हादसा: मेट्रो स्टेशन के नीचे धंसी जमीन, सड़क पर चलते ऑटो और कार गड्ढे में जा समाए

सड़क का हिस्सा धंसने से पहले ऑटो और फिर कार उसमें गिर गई. घटना के सामने आने के बाद मदद के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

टला बड़ा हादसा: मेट्रो स्टेशन के नीचे धंसी जमीन, सड़क पर चलते ऑटो और कार गड्ढे में जा समाए

सड़क धंसने से कार गड्ढे में गिरी

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली की एक व्यस्त सड़क पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब उसका एक बड़ा हिस्सा कई फीट नीचें धंस गया. घटना में एक कार और ऑटो गहरे गड्ढे में गिर गई. बता दें कि यह पूरी घटना मैजपुर-बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास हुई. घटना में कार व और ऑटो चालक को मामूली चोट आई है. घटना की सूचना मिलते ही घायलों को बाहर निकाला गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. सड़क का हिस्सा धंसने से पहले ऑटो और फिर कार उसमें गिर गई. घटना के सामने आने के बाद मदद के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में बारिश के कारण इंडिया गेट के पास की सड़क धंसी, करीब पांच फुट चौड़ा गड्ढा हुआ...

सड़क के बीचों बीच हुए इस गड्ढों को भरने के लिए पीड्ब्ल्यूडी विभाग ने काम शुरू कर दिया है. लेकिन व्यस्त सड़क के एक बड़े हिस्से का इस तरह से धंसना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है. गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले दिल्ली के भैरों मार्ग पर सड़क धंसने से बने बड़े गड्ढे की वजह से राजधानी के एक बड़े हिस्से की रफ़्तार थम गई थी. गड्ढे की वजह से रिंग रोड से मथुरा रोड के बीच का एक रास्ता बंद करना पड़ा था. सड़क बंद होने से रिंग रोड, आईटीओ, एनएच-24 आश्रम, सराय काले खां के आसपास कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया था.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: दहशत के पल : क्या होगा, अगर आपकी कार के नीचे से सड़क गायब हो जाए...?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्थानीय लोगों के मुताबिक भैरों मार्ग पर जल बोर्ड की बड़ी पाइप लाइन है. पाइप लाइन में पानी लीक होने से सड़क धंस गयी थी. इसकी अस्थायी मरम्मत हुई लेकिन एक दिन बाद ही यह फिर धंस गई. लापरवाही की हद ये थी कि दिल्ली सरकार इसकी मरम्मत का काम 24 घंटे बाद भी शुरू नहीं कर पायी थी. हालांकि सरकार दावा कर रही थी कि काम युद्ध स्तर पर चल रहा था.