NDTV Khabar

दिल्ली में बदमाश बेखौफ, आनंद विहार में लूट के बाद युवक को गोली मारी

दिल्ली में लूट की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. ताजा मामला आनंद विहार का है. यहां बदमाशों ने लूट के बाद एक युवक को गोली मार दी.

204 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बदमाश बेखौफ, आनंद विहार में लूट के बाद युवक को गोली मारी

मृतक मोहित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली में लूट की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. ताजा मामला आनंद विहार का है. यहां बदमाशों ने लूट के बाद एक युवक को गोली मार दी. युवक ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की थी. शुक्रवार देर शाम को आनंद विहार इलाके में एक व्यपारी से लूट को अंजाम दिया गया और जब भागते लुटेरो को एक जांबाज युवक ने रोकने की कोशिश की तो उन लुटेरो ने युवक को सरेराह गोली मार दी. 27 साल के जांबाज मोहित की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात लगभग पौने 9 बजे एक कॉपर व्यपारी रुपयों से भरा बैग लेकर आनंद विहार इलाके में आया था. तभी बाइक सवार लुटेरों ने उसका बैग छीना और फरार होने लगे. 

दिल्ली में डिप्थीरिया से मरने वालों की संख्या 24 हुई, बढ़ रही है मरीजों की संख्या 

बदमाशों को पकड़ने के लिए व्यापारी और कुछ लोग शोर मचाते हुए उनके पीछे भागे. इसी बीच अपनी ड्यूटी खत्म कर के लौट रहे युवक मोहित ने भी लुटेरों को देखा और बड़ी जांबाजी से उन्हें रोकने की कोशिश की. एक लुटेरे को दबोच भी लिया लेकिन तभी दूसरे लुटेरे ने मोहित को गोली मार दी और मोहित की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान लूटी गई रकम में से करीब दो लाख रुपए सड़क पर ही गिर गए. मोहित को गोली लगते ही बदमाशों का पीछा कर रहे लोग रुक गए. इसका फायदा उठाते हुए बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. 

हिमाचल प्रदेश में सेना के जवान ने दो साथियों को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि मोहित जागृति एन्क्लेव के एक घर मे कई सालों से  बतौर ड्राइवर काम करता था. जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया वो काफी भीड़ भाड़ वाला इलाक़ा है. ऐसे में लूट की वारदात को अंजाम देना और फिर हत्या करके फरार हो जाना दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है. खासकर आंनद विहार थाना क्षेत्र में स्ट्रीट क्राइम का ग्राफ लगातार ऊपर बढ़ता जा रहा है. खुद ज़िले की डीसीपी ने माना है कि उनका जिला यूपी बॉर्डर के जुड़ा हुआ जिस कारण वहां क्राइम बाद रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. 

अमेरिकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को खिलौना बंदूक तानना पड़ा भारी, पुलिस ने गोली मारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement