NDTV Khabar

दिल्‍ली: तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर, एक की मौत और 17 घायल

दिल्ली के केशवपुरम इलाक़े में कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर हो गई. इस हादसे में 15 बच्चे घायल हुए हैं, जिनमें 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. 

56 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर, एक की मौत और 17 घायल

दिल्‍ली में हुए सड़क हादसे में 15 स्‍कूल बच्‍चे घायल हो गए हैं

खास बातें

  1. इस हादसे के वक्‍त वैन में 18 बच्चे सवार थे
  2. 4 की हालत गम्भीर है
  3. हादसा सुबह करीब 6:30 बजे हुआ
नई दिल्ली:

दिल्ली के केशवपुरम इलाक़े में कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक तेज़ रफ़्तार टेंपो और स्कूल वैन की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई है और 17 बच्चे घायल हैं. 

यूपी: मानवरहित क्रॉसिंग पर स्‍कूल बस की ट्रेन से टक्‍कर, 11 स्‍कूली बच्‍चों की मौत

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक प्राइवेट स्कूल वैन और एक टैंकर के बीच जबरदस्त टक्कर हुई . इस हादसे में वैन में सवार 18 बच्चेे घायल है, इनमें से एक की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 6:30 बजे हुआ जब एक प्राइवेट स्कूल वैन कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास रेड लाइट से यू टर्न ले रही थी तभी एक तेज रफ्तार टैंकर ने वैन में जोरदार टक्कर मारी. 

इस टक्‍कर के बाद वैन कई बार पलटी और उसमें सवार 18 बच्‍चे घायल हो गए. ये बच्चे अलग अलग स्कूल के हैं. कुछ बच्चे सेंट्रल स्कूल के भी हैं और सभी बच्चों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, लेकिन बच्चों के घरवाले जबरदस्त विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने सड़क जाम भी कर दी है.


फोन पर बात कर रहे ड्राइवर की लापरवाही ने छीन ली दूल्हे के परिवार के 7 लोगों की जान

टिप्पणियां

वहीं यूपी के कुशीनगर में आज तड़के ट्रेन और स्कूली बस की टक्कर हो गई. हादसे में 11 बच्चों की मौत हो गई है. 7 बच्चों के घायल होने की ख़बर है, जिनकी हालत गंभीर है. सीएम ने घायल बच्चों के उपचार में हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं.
ये हादसा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ.

सीएम योगी ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री खुद घटनास्थल पर भी जाएंगे. मृतक बच्चों के परिवारों के लिए यूपी सरकार 2-2 लाख और रेलवे की तरफ़ से 2-2 लाख की आर्थिक मदद का एलान किया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement