NDTV Khabar

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ताने से भड़की बीजेपी, किया केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार से अन्य मामलों की तरह ही सीलिंग के मामले में भी बड़ा वकील करने की सलाह दी है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ताने से भड़की बीजेपी, किया केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार

मनीष सिसोदिया की फाइल फोटो

खास बातें

  1. मंगलवार को सीएम आवास पर होनी थी बैठक
  2. कांग्रेस के अजय माकन ने बैठक में आने की बात कही थी
  3. बीजेपी महासचिवों ने लिखा सीएम को पत्र
नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार कर दिया है. पार्टी ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर बैठक में शामिल न होने की जानकारी दी है. गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी ने यह फैसला डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा राज्य बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की विदेश यात्रा पर की गई टिप्पणी के बाद लिया है. दिल्ली बीजेपी के तीन महासचिवों ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की राजकीय विदेश यात्रा पर राजनीति से प्रेरित ट्वीट किया. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा था कि 'दिल्ली में सीलिंग से दुखी लाखों व्यापारियों की रोजी रोटी बन्द हो रही है, लेकिन जिस बीजेपी को इसका समाधान निकालना है उसके अध्यक्ष-सांसद मनोज तिवारी जी विदेशों में घूम रहे हैं. व्यापारियों की कमर तोड़कर विदेशों की सैर कर रहे हैं अध्यक्ष जी!'.

यह भी पढ़ें: AAP मंत्री पर हमला मामला: अदालत ने CCTV फुटेज सुरक्षित रखने को कहा

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी महासचिवों ने कहा कि ऐसे में यह साफ है कि आपकी पार्टी इस बैठक से पहले माहौल बिगाड़ना चाहती है. बीजेपी ने केजरीवाल सरकार से अन्य मामलों की तरह ही सीलिंग के मामले में भी बड़ा वकील करने की सलाह दी है.  बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल सरकार को चाहिए कि वह जिस तरह से अपने निजी मुकदमों के लिए बड़े-बड़े वकील करते हैं वैसे ही सीलिंग के मामले के लिए भी बड़ा वकील करे. जब तक सरकार इन सुझावों पर कार्य नही करती तब तक किसी बैठक कोई औचित्य नहीं है.

यह भी पढ़ें: AAP को बड़ी राहत, विधायक प्रकाश जारवाल को मिली जमानत

गौरतलब है कि रविवार सुबह ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन को मंगलवार दोपहर अपने निवास पर सीलिंग पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया था. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन इस बैठक में जाने की बात कह चुके हैं. लेकिन मनोज तिवारी फिलहाल विदेश यात्रा पर हैं. इससे पहले भी जब जनवरी में सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी नेता केजरीवाल से मिलने आए थे तो उस समय खूब हंगामा हुआ था. और बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि आप नेताओं ने सीएम के घर उनसे बदसलूकी की है.

टिप्पणियां
VIDEO: आम आदमी पार्टी के विधायक को मिली जमानत.


सवाल अब ये है कि भाजपा नेता ही केजरीवाल की बैठक में नहीं आएंगे तो ये बैठक कितनी सार्थक होगी क्योंकि नगर निगम और केंद्र सरकार में उसी का शासन है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement