NDTV Khabar

दिल्ली: एमसीडी अधिकारी के अपहरण के लिये तीन पुलिसकर्मी निलंबित

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के निरीक्षक का मंगलवार दोपहर करीब तीन बजकर 30 मिनट पर शकूरपुर स्थित उनके कार्यालय के बाहर से अपहरण कर लिया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: एमसीडी अधिकारी के अपहरण के लिये तीन पुलिसकर्मी निलंबित

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के एक सहायक निरीक्षक और दो सिपाहियों को एमसीडी के एक अधिकारी के कथित अपहरण के लिये निलंबित कर दिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि निलंबित पुलिसकर्मी उत्तर-पश्चिमी जिले के विशेष स्टाफ के साथ तैनात थे. पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा, "हमने सहायक निरीक्षक और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. सतर्कता जांच पूरी होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के निरीक्षक का मंगलवार दोपहर करीब तीन बजकर 30 मिनट पर शकूरपुर स्थित उनके कार्यालय के बाहर से अपहरण कर लिया गया था.

टिप्पणियां


निरीक्षक के भाई ने यह बात कही थी. उन्होंने कहा कि एमसीडी इंस्पेक्टर को एक कार में नेताजी सुभाष प्लेस के एक नाइट क्लब में ले जाया गया और क्लब के मालिक ने उन्हें छोड़ने के लिये लिए दो लाख रुपये मांगे. पीड़ित के भाई ने आरोप लगाया कि उनका अपहरण इसलिये किया गया क्योंकि उन्होंने क्लब के मालिक को मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए चालान जारी किया था. डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने अपहरण की सूचना मिलने के बाद मंगलवार रात अधिकारी को छुड़ाया. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

Advertisement