लोकसभा चुनाव से पहले BJP को झटका: दो नेताओं ने थामा AAP का हाथ, कहा- केजरीवाल के काम से हुए प्रभावित

भाजपा के दो नेता धरमवीर अवाना और राजू निर्मल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान राज्यसभा सांसद एन.डी. गुप्ता, आप दक्षिणी-दिल्ली लोकसभा प्रभारी राघव चड्ढा और बदरपुर विधायक एन.डी. शर्मा भी मौजूद थे.

लोकसभा चुनाव से पहले BJP को झटका: दो नेताओं ने थामा AAP का हाथ, कहा- केजरीवाल के काम से हुए प्रभावित

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (File Photo)

नई दिल्ली:

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो नेता धर्मवीर अवाना और राजू निर्मल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान राज्यसभा सांसद एन.डी. गुप्ता, आप दक्षिणी-दिल्ली लोकसभा प्रभारी राघव चड्ढा और बदरपुर विधायक एन.डी. शर्मा भी मौजूद थे. चड्ढा ने मीडिया से कहा, 'मैं दो वरिष्ठ नेताओं का आप में स्वागत करता हूं जो आप की दिल्ली इकाई, विशेषकर दक्षिण-दिल्ली लोकसभा इकाई को मजबूती देंगे.' अवाना का परिचय देते हुए चड्ढा ने कहा, 'मीठापुर वार्ड से भाजपा के पूर्व पार्षद अवाना एक साल तक एसडीएमसी स्थाई समिति के उपाध्यक्ष के तौर पर काम कर चुके हैं और चार साल से सक्रिय सदस्य हैं.'

उन्होंने कहा, 'वे पार्षद आचार संहिता समिति के सदस्य भी रह चुके हैं और बिजवसन विधानसभा में भाजपा के विस्तारक के तौर पर भी काम कर चुके हैं. वे भाजपा के सक्रिय सदस्य रह चुके हैं और 2012-17 तक बदरपुर से पार्षद रह चुके हैं.' चड्ढा ने कहा कि निर्मल ने 2017 एमसीडी चुनावों में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. उन्होंने दूसरे स्थान पर रहते हुए 7,000 वोट हासिल किए थे. वे दक्षिण-दिल्ली में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ सक्रिय रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट,आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?

चड्ढा ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा से उम्मीदवार रह चुके वरिष्ठ भाजपा नेता आप की विचारधारा और काम से प्रभावित हो गए हैं और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है. अवाना ने कहा कि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के काम से प्रभावित होकर उन्होंने आप में शामिल होने का निर्णय लिया.


अरविंद केजरीवाल ने मोदी-शाह की जोड़ी को देश के लिए बताया खतरनाक, कहा इनकी नियत और नीति दोनों खराब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO- AAP और कांग्रेस क्या चुनाव में भी मिलाएंगे हाथ?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)