Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली: नरेला की दो जूता फैक्टरियों में लगी भीषण आग, 3 फायरमैन घायल, 36 दमकल मौके पर मौजूद

दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो कारखानों में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 36 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.

खास बातें

  • दिल्ली में एक बार फिर लगी आग
  • नरेला स्थित दो जूता फैक्ट्री जलकर हुई खाक
  • मौके पर 36 दमकल की गाड़ियां रहीं मौजूद
नई दिल्ली:

दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो कारखानों में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की 36 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. जूता फैक्टरी के आसपास 2 फैक्टरियों में और आग लग गयी थी जो बुझा ली गई. आग बुझाते वक्त 3 फायरमैन घायल हो गए थे जो फर्स्ट एड के बाद काम पर लौट आये और कोई घायल नहीं है और न ही कोई अंदर फंसा है. जूता फैक्टरी की आग पर भी काबू पा लिया गया है.

दिल्ली के किराड़ी में कपड़े के गोदाम में लगी आग, 9 लोगों की मौत और 3 घायल

बताते चले कि पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में लगातार आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. दिल्ली के किराड़ी इलाके में रविवार देर रात कपड़ों के एक गोदाम में आग लग गई. हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह झुलस गए. आग बिल्डिंग में फैलती गई और इसकी वजह से एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. तीन लोगों की मौत दीवार गिरने से हुई है. दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच 10 लोगों को बचाया.

वहीं 14 दिसंबर को दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में घर में आग लगने से तीन महिलाओं की मौत हो गई थी. इस घटना में चार लोग घायल हो गए थे. आग शालीमार बाग के बीक्यू ब्लॉक में स्थित एक मकान में लगी थी.