NDTV Khabar

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा ने लगाया प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा ने लगाया प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की एक छात्रा ने एक नेत्रहीन प्रोफेसर पर उसका यौन उत्पीड़न करने और उसे अश्लील संदेश भेजने का आरोप लगाया है। इसके बाद आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

बवाना स्थिति अदिति महाविद्यालय की एक छात्रा ने कॉलेज की प्राचार्य से संपर्क किया और आरोप लगाया कि ‘‘विशेष कक्षा’’ के बहाने बुलाकर प्रोफेसर ने उसके साथ छेड़खानी की।

उसने यह भी दावा किया कि प्रोफेसर ने उसे व्हाट्सएप्प पर अश्लील संदेश और वीडियो भेजे और गलत समय पर फोन करके परेशान किया। लड़की ने उसके बाद आरोप लगाया कि उसकी शिकायत पर प्राचार्य ने कोई कदम नहीं उठाया और इसके बाद उसने पुलिस में जाने का फैसला किया।

हालांकि प्राचार्य ममता शर्मा ने आरोपों को बकवास करार दिया। उन्होंने हालांकि कहा कि मामले को कॉलेज की आंतरिक शिकायत समिति (आईसीसी) के पास भेज दिया गया है उसकी जांच रिपोर्ट के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


टिप्पणियां

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में प्रोफेसर के खिलाफ संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। संविदा पर रखे गये सामाजिक कार्य विभाग के प्रोफेसर ने इस बाबत फोन कॉल और संदेश का जवाब नहीं दिया।

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement