दिल्ली हिंसा: आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर कुल 51 चोट के निशान

आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंकित के शरीर पर कुल 51 चोट के निशान हैं.

दिल्ली हिंसा: आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर कुल 51 चोट के निशान

दिल्ली हिंसा: आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों ने बताया कि अंकित के शरीर पर कुल 51 चोट के निशान हैं. इसमें से 12 चाकू से गोदने के निशान हैं जो थाई, पैर, चेस्ट समेत शरीर के पिछले हिस्से में है. ये चाकू से वार के गहरे निशान हैं. 6 कट के निशान है जिसमें स्क्रेच के निशान हैं. बाकि 33 चोट के निशान हैं, जिसमें भारी ऑब्जेक्ट जैसे रॉड और डंडे से अंकित के सिर पर वार किया गया था. शरीर पर ज्यादातर रेड, पर्पल, ब्लू कलर के मार्क मिले हैं. ज्यादातर थाई, कंधे पर जिन्हें रेलवे ट्रैक कंटयूशन कहते है.

अंकित 25 फरवरी को गायब हुए थे. परिवार के मुताबिक वो दफ्तर से आकर बाहर लोगों को समझाने गए थे, तभी ताहिर के घर के बाहर भीड़ ने उन्हें पकड़ कर पीटा, चाकुओं से हमला किया और ताहिर के घर अंदर ले जाकर और हमला किया. इसमें सलमान गिरफ्तार हो चुका है, और कई गिरफ्तारियां होनी बाकी है.

Newsbeep

बता दें कि छले महीने दिल्ली (Delhi Violence) के उत्तर-पूर्वी जिले में हुए दंगों के दौरान खुफिया ब्यूरो (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की कथित हत्या के मामले में दिल्ली की एक अदालत ने आप के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. सूत्रों ने यह जानकारी दी. ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट विनोद कुमार गौतम ने हुसैन को रविवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. हुसैन की सात दिन की हिरासत समाप्त हो रही थी. दिल्ली पुलिस ने पांच मार्च को हुसैन को गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, यहां एक अदालत ने अंकित शर्मा की हत्या के संबंध में हुसैन की वह याचिका खारिज कर दी थी, जिसके जरिए उन्होंने अदालत में आत्मसमर्पण करने का अनुरोध किया था. उसके बाद हुसैन को अदालत ने सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.