दिल्ली : मौसम में अचानक आए बदलाव के बाद 24 विमानों के बदले रूट, कई उड़ानों में देरी

मौसम में आए अचानक बदलाव की वजब से दिल्ली आने वाले 24 फ्लाइट का रूट बदल दिया गया है.

दिल्ली : मौसम में अचानक आए बदलाव के बाद 24 विमानों के बदले रूट, कई उड़ानों में देरी

दिल्ली का मौसम अचानक बदला..

नई दिल्ली:

मौसम में आए अचानक बदलाव की वजब से दिल्ली आने वाले 24 फ्लाइट का रूट बदल दिया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से खबर है कि एयरपोर्ट पर आने वाली और जाने वाली फ्लाइट के समय में भी देरी हो रही है. एक पैसेंजर ने ट्वीट किया कि एक विमान के दो बार उतरने में असफल रहने के बाद अमृतसर के लिए डायवर्ट कर दिया गया.
 


विस्तारा के मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने बताया कि मुंबई से आने वाले कई विमानों को अमृतसर के लिए डायवर्ट कर दिया गया है. यात्रियों को संयम बनाए रखने की अपील की गई है.उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. 
 
dust storm ndtv

इससे पहले देर शाम दिल्ली का मौसम अचानक बदल गया. दिन से ही तापमान में गिरावट दर्ज की गई थी. कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में चक्रवाती हवाओं के मौसम का सिस्टम बना है, इसकी वजह से ही दिल्ली की तरफ हवाओं के साथ धूल के कण भी पहुंच रहे हैं.

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने पहलवे ही इसका अनुमान लगाया था कि शुक्रवार से दिल्ली के मौसम में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. आंधी के साथ कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होने की भी संभावना जताई गई थी. मौसम विभाग के अनुसार सबसे जोरदार असर 9 और 10 अप्रैल को देखने को मिलेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com