NDTV Khabar

दिल्‍ली के पॉश इलाके में महिला और उसकी दो सहेलियों से छेड़छाड़, पीड़ित ने फेसबुक के जरिए बयां की तकलीफ...

दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 के एक बार में एक महिला और उसकी 2 सहेलियों के साथ छेड़खानी और भद्दे कमेंट्स करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली के पॉश इलाके में महिला और उसकी दो सहेलियों से छेड़छाड़, पीड़ित ने फेसबुक के जरिए बयां की तकलीफ...

आरोपियों की पहचान की जा चुकी है

नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 के एक बार में एक महिला और उसकी 2 सहेलियों के साथ छेड़खानी और भद्दे कमेंट्स करने का मामला सामने आया है. शिकायत करने वाली महिला दिल्ली के गोल्फ लिंक इलाके में रहती है और एक कंपनी की सीईओ है. पीड़ित महिला ने आपबीती बताते हुए फ़ेसबुक पर एक लंबी पोस्ट लिखी है और 3 आरोपियों के फोटो भी लगाए. उसने लिखा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने में 4 घंटे लगा दिये. महिला लिखती है कि 'मैं शनिवार की रात 10:00 बजे अपनी तीन सहेलियों के साथ शनिवार रात ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 साइडकार रेस्ट्रोबार डिनर के लिए गयी थी, दो आदमी हमारी मेज के पीछे बैठे और उनमें से एक ने मेरी कुर्सी पर अपनी बांह टिका दी. मैंने अपनी कुर्सी थोड़ा हटाई क्योंकि उसकी बांह मेरे सिर के बहुत करीब थी. 

शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म


ऐसा करने पर उसके साथ बैठे दूसरे व्यक्ति ने मेरी कुर्सी को बहुत आक्रामक तरीके से धक्का दिया, जिससे मैं आगे की तरफ बढ़ गयी, हम तुरंत उसे ठीक करने के लिए उठे, क्यों और कैसे वह किसी को कुर्सी से धक्का दे सकता था? जिस पर उसने तेज आवाज से चिल्लाना शुरू कर दिया. उन्होंने कुर्सी पर गलत तरीके से बैठकर अपने निजी अंगों की ओर इशारा करते हुए कहा, "आओ और मुझे बताओ", "तुम भाड़ में जाओ" और जल्द ही, उन्होंने अपना दाहिना पैर उठा लिया और मेरे चेहरे की तरफ रख दिया और कहा, "मेरे पैर को चाटो, तुम मेरी नौकरानी की तरह दिखती हो और तुम सब दक्षिण दिल्ली की चाची हो." इस घटना ने हमें बहुत झकझोर दिया, जिससे मैनेजर ने उन्हें शांत करने के लिए रेस्तरां की पहली मंजिल पर भेज दिया. 

डेंगू से निपटने के लिए सीएम केजरीवाल की अनोखी मुहिम, कहा- अपने 10 दोस्तों को फोन करके कहें कि...

टिप्पणियां

5 मिनट से भी कम समय के भीतर, दोनों पुरुष दुस्‍साहस के साथ वापस आए और हमारे पीछे एक ही टेबल पर फिर बैठ गए. अगले 25 मिनट तक वे दोनों मेरी कुर्सी के ठीक पीछे बैठे रहे. इतना ही नहीं, जब मेरी सहेली तस्वीर ले रही थी, तो उन्होंने हवा में चुंबन लेने के इशारे किए, पुलिस कॉल करने के बाद वो दोनों आखिरकार चले गए. शिकायत करने वाली महिला पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है और उसकी अपनी कंपनी है जबकि उसकी मां एक बड़ी आर्किटेक्ट हैं और उन्हें पद्मश्री अवार्ड भी मिल चुका है. इस मामले में दिल्ली के सीआर पार्क थाने में केस दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों की पहचान भी हो गयी है, उनकी गिरफ्तारी की कोशिश जारी है.

Video: दिल्ली के अक्षरधाम पर दिन-दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement