NDTV Khabar

दिल्‍ली : लिव इन पार्टनर की हत्‍या कर अलमारी में छुपाया था शव, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

पुलिस का दावा है कि रईस ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था. उसने 31 जुलाई को नीता की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके पैरों को बांधकर उसके शव को अलमारी के अंदर लॉक कर दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : लिव इन पार्टनर की हत्‍या कर अलमारी में छुपाया था शव, चढ़ा पुलिस के हत्‍थे

पुलिस ने आरोपी रईस को गिरफ्तार कर लिया है

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 2 अगस्त को जिस महिला का शव अलमारी के अंदर मिला था, उस मामले में ने पुलिस ने उसके लिव इन पार्टनर रईस को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि रईस ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था. उसने 31 जुलाई को नीता की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके पैरों को बांधकर उसके शव को अलमारी के अंदर लॉक कर दिया था. हत्या के अगले दिन उसने पुलिस को अपने दोस्त के सामने यह कहा कि नीता मिल नहीं रही है. वो अपने दोस्त के साथ करोलबाग गया.

टिप्पणियां

फिर 2 अगस्त को उसने खुद पुलिस को फोन किया कि उसकी पत्नी का किसी ने कत्ल कर दिया है. पुलिस ने 2 अगस्त को उसी फ्लैट से लड़की का शव बरामद किया, जिसमें लड़की रह रही थी. पुलिस ने रईस से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की नीता रईस के साथ लिव इन में रह रही थी. रईस ने पूछताछ में बताया कि हत्या उसने तीन वजहों से उसकी हत्या की. पहली ये कि नीता उस पर शादी का दबाव बना रही थी. दूसरा ये कि जिस फ्लैट में नीता रह रही थी वो नीता ने अपने पैसे से लिया था. रईस चाहता था कि प्रॉपर्टी उसके नाम हो जाये और तीसरा ये कि रईस जब भी नीता को किसी और लड़के के साथ बात करते देखता उसे ईर्ष्या होने लगती थी. पुलिस के मुताबिक रईस पेशे से ऑटो ड्राइवर है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement