NDTV Khabar

पति-पत्नी की लड़ाई में चली गोली, बालकनी से झगड़ा देख रही महिला गंभीर रूप से घायल 

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नरेला में एक महिला को अपनी बालकनी में खड़े होकर झगड़ा देखना भारी पड़ गया और उसे गोली लग गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी की लड़ाई में चली गोली, बालकनी से झगड़ा देख रही महिला गंभीर रूप से घायल 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नरेला में एक महिला को अपनी बालकनी में खड़े होकर झगड़ा देखना भारी पड़ गया और उसे गोली लग गई. दरअसल, महिला जिस मकान में रहती है, उसी मकान में नीचे वाली मंजिल पर रहने वाले एक शख़्स और उसकी पत्नी के बीच लड़ाई हो रही थी और महिला अपनी बालकनी में खड़ी होकर झगड़ा देख रही थी. इसी दौरान शख़्स ने अपनी पत्नी को डराने के लिए हवा में गोली चला दी. ये गोली दूसरी मंजिल पर बालकनी से झगड़ा देख रही महिला को लग गई. महिला को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में कराया गया है. 

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि कई दिनों से पति-पत्नी की लड़ाई चल रही थी कल भी उसने अपनी पत्नी को पीटा था और शुक्रवार को जबरन अपनी पत्नी को कार में बिठा कर कहीं ले जा रहा था. जिसके बाद युवक अपनी कार से निकलता है उसके बाद उसने देसी कट्टे से हवाई फायर किया जिससे निकली गोली ऊपर रह रही महिला के पेट में जा लगी. जिस महिला को गोली लगी है उनकी पहचान 21 साल की रचना के रूप में हुई है जो कि गोली मारने वाले शख्स के ससुराल वालों के बिल्कुल ऊपर वाले फ्लोर पर रहती है. फायर करने के बाद युवक अपनी कार में अपनी पत्नी को बिठाकर मौके से फरार हो गया.फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (इनपुट-आईएएनएस)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement