'बाइक को बचाने की कोशिश में' कार डिवाइडर से टकराई, पलटी, खंभा गिरा; दो लोगों की मौत

'बाइक को बचाने की कोशिश में' कार डिवाइडर से टकराई, पलटी, खंभा गिरा; दो लोगों की मौत

हादसे में मृत कशिश आनंद और आयुषी.

खास बातें

  • दिल्ली के आईटीओ पर कार का जबरदस्त ऐक्सिडेंट हुआ
  • डिवाइडर से टकराई कार जब पलटी तो उस पर खंभा भी गिर गया
  • मौके पर दो लोगों की मौत हो गई, तीन घायल
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के आईटीओ इलाके के करीब हुए एक जबरदस्त हादसे में आज तड़के दो लोगों की जान चली गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. लक्ष्मी नगर की तरफ से आईटीओ की ओर जा रही तेज रफ्तार आई20 कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी और उसके बाद लैंप पोस्ट से टकरा गई और  फिर पलट गई.

चश्मदीद के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में गाड़ी में से तीन घायलों को निकाला लेकिन पहली सीट पर बैठे दो घायलों को निकालने के लिए दिल्ली फायर सर्विस की टीम को बुलाया गया. इस टीम ने कार जी छत को काटकर दोनों घायलों को निकाला. हादसे में घायल हुए पांचों लोगों को एलएनजेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कार चला रहे कारोबारी कशिश आनंद और बीटेक कर रही आयुषी को मृत घोषित कर दिया.

कार में मौजूद सभी लोगों की आयु 20-25 वर्ष थी. ये लोग हरियाणा से दिल्ली अपने दोस्त की शादी में शामिल होने आए थे. कार कशिश आनंद (23 साल) कार ड्राइव कर रहे थे और उनके बगल की सीट पर आयुषी (24 साल) बैठी थीं. पिछली सीट पर दो पुरुष और एक महिला थे. कशिश की हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. न्यूरोसर्जरी इमर्जेंसी वॉर्ड में एडमिट करवाई गईं आयुषी की भी बाद में मौत हो गई. बाकी तीनों लोगों के लिए डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें मामूली चोटें आई थीं. दुर्घटना तड़के दो बजे के करीब हुई और घायलों को दो बजकर 38 मिनट पर एलएनजेपी हॉस्पिटल लाया गया.

 
हादसे में क्षतिग्रस्त कार.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कशिश ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही मोटरसाइकल को बचाने की कोशिश की और तभी कथित तौर पर नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार सीधे डिवाइडर से जा भिड़ी. वहां मौजूद बिजली का खंभा इस टक्कर के बाद कार पर आ गिरा.

मौके पर मौजूद चश्मदीद ने कहा- हमने देखा कि कार ड्राइवर कोशिश कर रहा था कि बाइक से भिड़ंत न हो और तभी कार डिवाइडर से जा टकराई.

कशिश आनंद हरियाणा के यमुनानगर का रहने वाला था जबकि आयुषी देहरादून की रहने वाली थी. गाड़ी में मौजूद गुरुग्राम के रहने वाले मानक चड्ढा और देहरादून के रहने वाले शोभित शर्मा, शकुन शर्मा घायल हो गए हैं जिनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

कशिश आनंद के अंकल गौरव वर्मा ने NDTV को बताया कि हाल ही में कशिश ने अपने माता पिता को खोया था. उन्होंने बताया- हमें पुलिस ने सुबह 4 बजे दुर्घटना की सूचना दी और अब वह इस दुनिया में नहीं है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com