दिल्ली: ग्रेटर कैलाश से अगवा बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली की पॉश कॉलोनी ग्रेटर कैलाश से एक बुजुर्ग व्यक्ति को अगवा करने और उनकी हत्या के आरोप में पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली: ग्रेटर कैलाश से अगवा बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या, पांच लोग गिरफ्तार

किशन खोसला के शव को फ्रिज में बंद कर घर से ले जाया गया था

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली की पॉश कॉलोनी ग्रेटर कैलाश से एक बुजुर्ग व्यक्ति को अगवा करने और उनकी हत्या के आरोप में पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति किशन खोसला (91) रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे. उन्हें फ्रिज में बंद कर घर से ले जाया गया था. खोसला और उनका नौकर रविवार सुबह से लापता थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की गई थीं और नौकर और उसके चार सहयोगी दीपक यादव,प्रदीप शर्मा,सर्वेश और प्रभुदयाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दिल्ली : कार चालक की दुस्साहसिक हरकत, भीड़ में घुसा दी तेज रफ्तार कार, देखें - VIDEO

पूछताछ में नौकर ने बताया कि उसने बुजुर्ग की गला घोंट कर हत्या कर दी थी. उसने एक माह पहले ही उनको अगवा करने की योजना बनाई थी. बुजुर्ग व्यक्ति का शव दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक गड्ढे से बरामद किया गया. सूत्रों ने बताया कि किशन ने कहा कि वह अपने मालिक के गलत बर्ताव से तंग आ चुका था. खोसला का बेटा रविवार सुबह जब फ्लैट में पहुंचा, तो उसने अपनी मां सरोज खोसला (87) को बेसुध पाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि लापता व्यक्ति किशन खोसला की पत्नी सरोज खोसला (87) के मुताबिक उनके घरेलू सहायक किशन (22)ने शनिवार रात उनकी चाय में नींद की दवा मिला दी थी.  घरेलू सहायक यहां वह दक्षिण दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहता था. 

लोगों में दहशत पैदा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा था 'मोर गैंग'

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के सुरक्षा गार्डों ने दावा किया है कि उन्होंने घरेलू सहायक को टेम्पो में फ्रिज ले जाते हुए देखा था. सहायक ने पूछताछ करने पर गार्ड को बताया कि फ्रिज खराब हो गया है और वह उसे ठीक कराने ले जा रहा है. उसके साथ कुछ लोग भी थे. दंपति कुछ माह से ग्रेटर कैलाश-1 में एक बिल्डिंग में पहली मंजिल में किराए पर रह रहे थे.उनके दो बेटे हैं। एक बेटा ऑस्ट्रेलिया में है और दूसरा पास ही में रहता है. 

Video: नौकर ने फ्रिज में डालकर बुजर्ग मालिक को किया किडनैप

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com