NDTV Khabar

दिल्ली : नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन दिलाने के बहाने छात्रा से डॉक्टर ने किया छेड़छाड़

दिल्ली में एक अच्छे नर्सिंग कॉलेज में दाखिला दिलाने का प्रलोभन देकर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन दिलाने के बहाने छात्रा से डॉक्टर ने किया छेड़छाड़

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक अच्छे नर्सिंग कॉलेज में दाखिला दिलाने का प्रलोभन देकर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि नरेला में रहने वाली 19-वर्षीय छात्रा एक निजी संस्थान से नर्सिंग पाठ्यक्रम के लिए कोचिंग की कक्षाएं ले रही थी. पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर को संस्थान के विजिटिंग फैकल्टी मोहम्मद इकबाल शाह (49) ने कथित तौर पर अपने अन्य छात्रों को बाहर भेज दिया और पीड़िता को अपने कमरे में बुलाया. उन्होंने उसे आश्वासन दिया कि वह उसका एक अच्छे कॉलेज में दाखिला करवा देंगे और उन्होंने जबरदस्ती छात्रा का हाथ पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें : लड़की से छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल, 67 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

टिप्पणियां

महिला किसी तरह बचकर वहां से निकली और इसके बाद उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. छात्रा के माता-पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.


VIDEO : मनचलों ने की छात्रा की हत्या
शाह को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे शनिवार को एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement