दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

रविवार देर रात एम ब्लॉक इलाके में रोहित का आशीष, साहिल और अन्य युवकों से झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद आशीष मौके से चला गया.

दिल्ली : डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या 

दो युवकों की चोकू से गोदकर हत्या

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. वारदात बीती रात हुई. ख्याला इलाके के एम ब्लॉक में दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक रोहित इलाके का घोषित बदमाश था और दूसरा मृतक आशीष पर भी आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. रविवार देर रात एम ब्लॉक इलाके में रोहित का आशीष, साहिल और अन्य युवकों से झगड़ा हुआ. झगड़े के बाद आशीष मौके से चला गया. थोड़ी देर बाद रोहित अपने तीन दोस्तों के साथ वापस आया. 

जानकारी के मुताबिक, वापस आते समय रोहित के हाथ में चाकू था और उसने चाकू से आशीष पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया. इसमें आशीष बुरी तरह घायल हो गया. आशीष को घायल देख साहिल और नवीन ने चाकुओं से रोहित पर हमला कर दिया. इस हमले में रोहित बुरी तरह घायल हो गया. दोनों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रोहित इलाके का घोषित बदमाश था. रोहित के परिवार वालों का कहना है कि छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे लेकिन कल रात उसे कालू और साहिल बुलाकर ले गए थे और उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. रोहित की पत्नी के सामने चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी गई. रोहित की मां पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही इलाके में सट्टा और शराब के धंधे की बात भी कह जा रही है. हालांकि, आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके के लोग दहशत में हैं, एहतियातन तौर पर लोकल पुलिस के साथ-साथ जीआरपी के जवानों को भी तैनात कर दिया गया है और आगे की जांच में पुलिस जुटी है. 

वीडियो: इलाज के दौरान कारोबारी की मौत, SP पर हत्या का आरोप