Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली : डॉ नारंग के दोस्तों ने सीएम केजरीवाल से परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : डॉ नारंग के दोस्तों ने सीएम केजरीवाल से परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की

डॉ पंकज नारंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दंत चिकित्सक पंकज नारंग के दोस्तों और पड़ोसियों ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनके परिवार के लिए सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया।

गौरतलब है कि चिकित्सक पंकज नारंग की पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। बैठक के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने उपराज्यपाल नजीब जंग से कहा जिसके लिए वह तुरंत सहमत हो गए।

उपराज्यपाल हुए तुरंत सहमत
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘डॉक्टर नारंग के दोस्त और पड़ोसियों ने आज मुझसे मुलाकात की और परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने और इलाके में पुलिस गश्ती का आग्रह किया।’ उन्होंने लिखा है, ‘मैंने उपराज्यपाल से कहा, वह इसके लिए तुरंत राजी हो गए। परिवार अभी सदमे में है इसलिए उन्होंने मुझे कुछ दिनों के बाद परिवार से मिलने के लिए जाने की भी सलाह दी।’

टिप्पणियां

पुलिस कर्मी तैनात किए गए
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि मसले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद कुछ पुलिसकर्मियों को कल डॉक्टर नारंग के आवास के बाहर तैनात किया गया। बुधवार को रात में विकासपुरी इलाके में 40 वर्षीय दंत चिकित्सक की उसके आवास के बाहर करीब 12 लोगों के एक समूह ने पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद चार किशोरों और एक अधेड़ महिला सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित उनके परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

Advertisement