NDTV Khabar

दक्षिण दिल्ली में सनकी की करतूत, 2 दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल और गाड़ियों में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स आता है और खड़ी हुई मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी को खोलकर उसमे से पहले पेट्रोल निकालता है और फिर गाड़ी में आग लगा देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दक्षिण दिल्ली में सनकी की करतूत, 2 दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल और गाड़ियों में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: दक्षिण दिल्‍ली के मदनगीर इलाके में एक सनकी व्‍यक्ति ने कई गाड़ियों में आग लगा दी. दिवाली की रात से ठीक पहले एक सनकी आदमी ने 2 दर्जन से ज्यादा गाड़ियों में आग लगाकर पूरे इलाके में दहशत फ़ैला दी और गाड़ियों में इस तरह आग लगाता हुआ चला गया जैसे दिवाली पर कोई पटाखों में आग लगा रहा हो. ये पूरा मामला दक्षिण दिल्ली के मदनगीर इलाके का है जहां देर रात एक सनकी शख्स घर के सामने खड़ी गाड़ियों में आग लगाता हुआ चला गया.

मदनगीर गांव, डीडीए फ्लैट्स और साकेत इलाके में करीब 10 से ज्यादा जगहों पर मोटरसाइकिलों और गाड़ियों में आग लगाकर तांडव मचाया, 20 से ज्यादा मोटरसाइकिलों और आधा दर्जन कारों को पेट्रोल डालकर आग लगा दी. खास बात ये है कि शख्स ने महंगी महंगी मोटरसाइकिलों को ही सबसे ज्यादा निशाना बनाया है. सुबह होते होते लोगों को पता चला कि ये करतूत किसी सनकी की है जिसका मक़सद फिलहाल किसी को भी समझ नही आ रहा.

टिप्पणियां
सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स आता है और खड़ी हुई मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी को खोलकर उसमे से पहले पेट्रोल निकालता है और फिर गाड़ी में आग लगा देता है. लेकिन ये सिलसिला यहीं नही थमा. इसके बाद ये करीब दस से ज्यादा जगहों पर इसी तरह घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाता हुआ चला जाता है.

वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है और साथ ही पुलिस के खिलाफ गुस्सा भी क्योंकि लोगों का कहना है कि उनके घरों के आसपास दोनों तरफ पुलिस चौकियां बनी हुई हैं इसके बाबजूद इस तरह की घटना हो गई. फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी के जरिये सनकी की तलाश में जुटी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement