NDTV Khabar

VIDEO: जब राजधानी की सड़कों पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे DU के छात्र

दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस के छात्र राजधानी की सड़कों पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: जब राजधानी की सड़कों पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे DU के छात्र

कार की छत पर चढ़ ट्रैफिक नियमों को तोड़ते छात्र

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में सभी दलों के छात्र प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार-प्रसार करने में जुट गये हैं. इसी दौरान दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस के छात्र राजधानी की सड़कों पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे. दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कार की छतों पर सावर होकर ये छात्र नियमों को ताक पर रख दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को मुंह चिढ़ाते दिख रहे हैं. 

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज के पास मिली बिना सिर वाली लाश, हाथ-पैर भी कटे थे: पुलिस

वीडियो में DU के साउथ कैम्पस के छात्र दिल्ली की सड़कों पर यातायात नियमों को तोड़ते हुए वीडियो में साफ नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आज दोपहर का अरविन्दो मार्ग लोधी रोड़ इलाके के पास की है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कुछ छात्र कार की खिड़कियों से बाहर निकल कर हुड़दंगबाजी कर रहे हैं और कुछ कार की छत पर बैठकर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. 

दिल्ली हाईकोर्ट से कन्हैया कुमार को राहत, अब नहीं देना होगा जुर्माना

टिप्पणियां
यह वीडियो मिलते ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस पर कड़ी कार्यवाही शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस मुख्यालय ने जॉइंट सीपी ट्रैफिक को वीडियो भेजा है. हालांकि, अभी तक इन छात्रों की व्यक्तिगत पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, इतना तय है कि ये सभी दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं जो चुनावी अभियान में शामिल हैं. 

VIDEO: अधर में पड़ सकता है डीयू के हजारों छात्रों का भविष्य


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement