सिंबल के लिए घूस मामला : टीटीवी दिनाकरन 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

सिंबल के लिए घूस मामला : टीटीवी दिनाकरन 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार देर रात अन्नाद्रमुक शशिकला खेमे के नेता और शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन और उसके एक सहयोगी मल्लिकार्जुन को गिरफ्तार कर लिया. दिनाकरन पर पार्टी सिंबल लेने के लिए घूस देने की पेशकश करने का आरोप है. कोर्ट ने बुधवार को दिनाकरन को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

Newsbeep

दिनाकरन और उसके सहयोगी मल्लिकार्जुन को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि दिनाकरन ने अपने सहयोगी मल्लिकार्जुन के जरिये चुनाव आयोग को पार्टी सिंबल लेने के लिए घूस देने की कोशिश की. इसके लिए 50 करोड़ में सौदा तय हुआ जिसमें 10 करोड़ दे भी दिया गया. ये पैसा कुछ कारोबारियों का है. 7 दिन की पुलिस रिमांड मांगते हुए पुलिस ने कहा कि उनके पास आरोपियों की बातचीत की रिकॉर्डिंग हैं और मामले की जांच के लिए आरोपियों को चेन्नई, बेंगलुरु और कोच्चि ले जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बचाव पक्ष ने पुलिस रिमांड का विरोध करते हुए कहा कि गृह मंत्रालय की अनुमति के बिना पुलिस किसी की मोबाइल पर हुई बातचीत को टैप कैसे कर सकती है. आरोपी दिनाकरन 11 साल तक सांसद रहे हैं. उनसे 4 दिन तक लगातार पूछताछ हो चुकी है, ऐसे में उनकी पुलिस रिमांड की क्या जरूरत है. बचाव पक्ष ने कोर्ट रूम से मीडिया को निकाले जाने पर भी सवाल उठाए. इस मामले में पुलिस पहले ही एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर को 1 करोड़ 30 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर चुकी है.