NDTV Khabar

सिंबल के लिए घूस मामला : टीटीवी दिनाकरन 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंबल के लिए घूस मामला : टीटीवी दिनाकरन 5 दिन की पुलिस रिमांड पर
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार देर रात अन्नाद्रमुक शशिकला खेमे के नेता और शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन और उसके एक सहयोगी मल्लिकार्जुन को गिरफ्तार कर लिया. दिनाकरन पर पार्टी सिंबल लेने के लिए घूस देने की पेशकश करने का आरोप है. कोर्ट ने बुधवार को दिनाकरन को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

टिप्पणियां
दिनाकरन और उसके सहयोगी मल्लिकार्जुन को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि दिनाकरन ने अपने सहयोगी मल्लिकार्जुन के जरिये चुनाव आयोग को पार्टी सिंबल लेने के लिए घूस देने की कोशिश की. इसके लिए 50 करोड़ में सौदा तय हुआ जिसमें 10 करोड़ दे भी दिया गया. ये पैसा कुछ कारोबारियों का है. 7 दिन की पुलिस रिमांड मांगते हुए पुलिस ने कहा कि उनके पास आरोपियों की बातचीत की रिकॉर्डिंग हैं और मामले की जांच के लिए आरोपियों को चेन्नई, बेंगलुरु और कोच्चि ले जाना है.

बचाव पक्ष ने पुलिस रिमांड का विरोध करते हुए कहा कि गृह मंत्रालय की अनुमति के बिना पुलिस किसी की मोबाइल पर हुई बातचीत को टैप कैसे कर सकती है. आरोपी दिनाकरन 11 साल तक सांसद रहे हैं. उनसे 4 दिन तक लगातार पूछताछ हो चुकी है, ऐसे में उनकी पुलिस रिमांड की क्या जरूरत है. बचाव पक्ष ने कोर्ट रूम से मीडिया को निकाले जाने पर भी सवाल उठाए. इस मामले में पुलिस पहले ही एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर को 1 करोड़ 30 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement