NDTV Khabar

दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

दिल्ली के कनॉट प्लेस में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस और स्नैचर्स के बीच मुठभेड़ हुआ. इस दौरान नई दिल्ली स्पेशल स्टाफ, कनॉट प्लेस एसीपी टीम और कुख्यात स्नैचर्स के बीच गोलियां चली, जिसमें दो स्नैचर्स के पैर में गोली लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. दिल्ली के कनॉट प्लेस में मुठभेड़
  2. पुलिस ने गोली मारकर दबोचा
  3. पुलिस और स्नैचर्स के बीच हुआ मुठभेड़
नई दिल्ली:

दिल्ली के कनॉट प्लेस में मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे पुलिस और स्नैचर्स के बीच मुठभेड़ हुआ. इस दौरान नई दिल्ली स्पेशल स्टाफ, कनॉट प्लेस एसीपी टीम और कुख्यात स्नैचर्स के बीच गोलियां चली, जिसमें दो स्नैचर्स के पैर में गोली लगी. दो स्नैचर इस्माइल और सलीम पकड़े गए. इनके साथ एक और बदमाश फुरकान फरार होने में कामयाब हुआ. यह सब कनॉट प्लेस इलाकों में हाल में हुई स्नैचिंग, एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग, अगले दिन एक दुकान के बाहर खड़ी साइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए थे. इसके अलावा भी बदमाश कई स्नैचिंग में शामिल थे.

दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार


पुलिस ट्रैप लगाकर इनकी तलाश की जा रही थी, क्योंकि ये सुबह सुबह वारदात करते थे. बदमाश कार और बाइक पर सवार थे. बताते चले कि दिल्ली के पॉश कॉलोनी में बीते शुक्रवार की सुबह भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली. पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में एक लाख का इनामी बदमाश इकबाल को पैर में गोली लगी, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था.

टिप्पणियां

दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

घटना दक्षिणी दिल्ली के अमर कॉलोनी की थी. यह पूरा ऑपरेशन दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल ब्रांच ने मिलकर किया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि इकबाल अपने कुछ साथियों के साथ इलाके में आने वाला था. इसके बाद स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर राजेंद्र पहलवान की देखरेख में विशेष टीम ने बताई जगह की घेराबंदी शुरू की और बदमाशों को सरेंडर करने को कहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement