NDTV Khabar

प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन मामले में गिरफ्तार दीपक तलवार की 120 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति जब्त की

प्रवर्तन निदेशालय ने कॉरपोरेट लॉबिस्ट तथा धन शोधन मामले में गिरफ्तार किये गए दीपक तलवार की 120 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रवर्तन निदेशालय ने धन शोधन मामले में गिरफ्तार दीपक तलवार की 120 करोड़ रुपये मूल्य की संपत्ति जब्त की

ईडी ने दीपक तलवार की संपत्ति जब्त कर ली है.

नई दिल्ली :

प्रवर्तन निदेशालय ने कॉरपोरेट लॉबिस्ट तथा धन शोधन मामले में गिरफ्तार किये गए दीपक तलवार की 120 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है. जानकारी के मुताबित दीपक तलवार के दिल्ली के एयरोसिटी में बने होटल हॉलिडे इन को अटैच कर दिया गया है. आपको बता दें कि दीपक तलवार पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय, राजनैतिक नेताओं और अन्य लोगों से सांठ-गांठ के जरिए विदेशी एयरलाइन्स को फायदा पहुंचाने और एयर इंडिया को नुकसान पहुंचाने का है आरोप.  

भारत से बेईमानी करने वाला न तो कहीं भाग सकता है और न ही दुनिया में कहीं छिप सकता है: जेटली

आपको बता दें कि मामला उछलने के बाद साल 2017 में दीपक तलवार देश छोड़कर भाग गया था. इसी साल 31 जनवरी को दुबई से प्रत्यर्पण कर उसको भारत लाया गया था. जिसके बाद गिरफ़्तारी हुई थी. दूसरी तरफ, दीपक तलवार मामले में ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की है. चार्जशीट में दीपक तलवार के साथ उसके बेटे आदित्य तलवार को बनाया गया है आरोपी. अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी.  


टिप्पणियां

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में एक और कामयाबी, आरोपी राजीव सक्सेना और दीपक तलवार को भारत लाया जा रहा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement