लोगों को नपुंसक बनाकर अपनी गैंग में शामिल करने वाली किन्‍नर आई पुलिस की गिरफ्त में

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक बिजली बाई ने अब दिल्ली के गरीब, मेहनत मजदूरी करने वाले लोगों को अपना शिकार बनाया और फिर उन्हें नपुंसक बनाकर किन्नर बनाया जाने लगा.

लोगों को नपुंसक बनाकर अपनी गैंग में शामिल करने वाली किन्‍नर आई पुलिस की गिरफ्त में

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी किन्नर को गिरफ्तार किया है जो लोगों को नपुंसक बनाकर उन्हें अपने गैंग में शामिल करती थी. इस किन्नर का नाम है बिजली बाई. 37 साल की बिजली बाई गाजियाबाद के लोनी इलाके की रहने वाली है. वो जन्म से किन्नर है, पर जैसे ही बिजली बाई ने होश सम्भाला अपने पेशे के साथ-साथ जुर्म की दुनिया का भी रुख कर लिया और उसके बाद बिजली ने लूटपाट, हत्या का प्रयास, अपहरण जैसी वारदातों को अंजाम दिया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक बिजली बाई ने अब दिल्ली के गरीब, मेहनत मजदूरी करने वाले लोगों को अपना शिकार बनाया और फिर उन्हें नपुंसक बनाकर किन्नर बनाया जाने लगा. ये सब बिजली ने अपना किन्नरों का कुनबा बढ़ाने के लिए किया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बिजली ने एक-एक शख्स को अगवा कर उसके निजी अंग को जबरन एक डॉक्टर की मदद से सर्जरी करवाकर उन्हें नपुंसक बनाकर किन्नरों की जमात में शामिल कर लिया. बिजली अपने किन्नरों के गैंग में इजाफा करने के लिए गरीब लोगों को अपना शिकार बनाती थी जिससे जितना बड़ा बिजली का किन्नर ग्रुप होगा, शादी समारोह और दूसरे आयोजनों में जाकर उतनी ही आय भी बढ़े.

Newsbeep

आउटर दिल्ली में सक्रिय बिजली के किन्नर गैंग की सरगना है पुष्पा. रोहिणी इलाके के किन्नर गैंग जिसकी मुखिया सुभाष है, उसके गैंग से बड़ा कुनबा करने के लिए बिजली गैंग लोगों को नपुंसक बनाकर किन्नर बनाने का ये हैवानियत का काम कर रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिजली दिल्ली पुलिस की एक वांटेड अपराधी थी और कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर रखा था. पुलिस बिजली को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है. उसके गैंग के और लोगों की तलाश भी की जा रही है. उन डॉक्टर्स का भी पता लगाया जा रहा है जो नपुंसक बनाने का काम करते थे.