NDTV Khabar

Exclusive- मालवीय नगर में ट्रक का टैंक फटा और देखते-देखते पूरे गोदाम में लग गई आग

गोदाम के मालिक महावीर सैनी के भतीजे ललित सैनी ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि गोदाम में आग एक ट्रक की वजह से लगी.ट्रक का टैंक अचानक फट गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exclusive- मालवीय नगर में ट्रक का टैंक फटा और देखते-देखते पूरे गोदाम में लग गई आग

मालवीय नगर के रबर गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए एयर फोर्स की मदद ली गई है.

खास बातें

  1. दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में पिछले 16 घंटे से लगी है आग
  2. आग बुझाने के लिए एयर फोर्स की मदद ली गई है
  3. ट्रक का टैंक फटने की वजह से लगी रबर गोदाम में आग
नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में लगी आग के मामले में गोदाम के मालिक महावीर सैनी के भतीजे ललित सैनी ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि गोदाम में आग एक ट्रक की वजह से लगी.ट्रक का टैंक अचानक फट गया और धीरे-धीरे आग पूरे गोदाम में फैलती चली गयी.उस वक़्त ट्रक का ड्राइवर सो रहा था. इसलिये ये किसी को पता नहीं चल पाया कि ट्रक में आखिर आग किस वजह से लगी और टैंक कैसे फटा.ललित सैनी ने बताया कि जब आग लगी तब गोदाम में लोग नहीं थे. ये रबर ज्वलनशील नहीं है क्योंकि इसमें कोई केमिकल नहीं है, लेकिन आग क्यों तेजी से फैल गयी यह समझ में नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि गोदाम हमारी पुश्तैनी जमीन पर बना है.हमारे परिवार ने सभी लीगल फॉर्मेलिटीज पूरी की है और कुछ होती हों तो हमें पता नहीं पता है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली के गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए वायुसेना का बॉम्‍बी ऑपरेशन जारी


ललित सैनी ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान दमकल और एयरफोर्स दोनों को शुक्रिया कहा.उन्होंने कहा कि  दमकल और एयरफोर्स ने बहुत अच्छा काम किया है.आपको बता दें कि मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में मंगलवार शाम पांच बजे से भीषण आग लगी है. अब तक फ़ायर ब्रिगेड की 80 गाड़ियां मौक़े पर पहुंचीं हैं. 16 घंटे की मशक्कत के बाद भी अब तक आग पर क़ाबू नहीं पाया जा सका है.आग बुझाने में और वक़्त लग सकता है. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने आग बुझाने के लिए एयरफ़ोर्स से मदद मांगी, जिसके बाद एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से पानी का छिड़काव किया जा रहा है. एहतियातन आसपास के सभी घरों को ख़ाली करा लिया गया है.आग इतनी भीषण थी कि 5 किलोमीटर दूर नेहरू प्लेस और ग्रेटर कैलाश से भी आग की लपटें और काला धुआं दिख रहा था. फ़िलहाल किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली : मालवीय नगर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर 30 दमकल की गाड़ियां 

VIDEO: दिल्‍ली: रबर के गोदाम में लगी आग 16 घंटे बाद भी बेकाबू, एयरफ़ोर्स के हेलीकॉप्टर से हो रहा है पानी का छिड़काव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement