NDTV Khabar

एम्स में खुद को डॉक्टर बताने वाला शख्‍स गिरफ्तार

शक के आधार पर जब एम्स के सुरक्षा गार्डों ने उसे रोका तो उसने खुद को ग़ाज़ियाबाद का सीनियर रेजिडेंट बताया. उससे पहचान पत्र मांगा गया तो वो नहीं दे सका.

427 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एम्स में खुद को डॉक्टर बताने वाला शख्‍स गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के एम्स अस्पताल में एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो खुद को डॉक्टर बताकर अपनी गर्भवती पत्नी का इलाज करवाने की कोशिश में था. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम आशीष त्रिपाठी है. वो शनिवार को सुबह 11 बजे अपनी गर्भवती पत्नी का इलाज कराने के बहाने अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था. उसने डॉक्टरों की तरह सफेद कोट पहना हुआ था.

टिप्पणियां

शक के आधार पर जब एम्स के सुरक्षा गार्डों ने उसे रोका तो उसने खुद को ग़ाज़ियाबाद का सीनियर रेजिडेंट बताया. उससे पहचान पत्र मांगा गया तो वो नहीं दे सका. पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी गर्भवती है और उसको एडमिशन नहीं मिल रहा था इसलिए वो डॉक्टर बन गया. पुलिस के मुताबिक आशीष एम्स में मरीजों को डायलिसिस की ट्रेनिंग देता था और इसका उसने डिप्लोमा भी किया हुआ है. आशीष ग़ाज़ियाबाद का रहने वाला है.


VIDEO: पंजाब : किराये के डॉक्टर, कागज़ी फैकल्टी, निजी प्रैक्टिस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement