NDTV Khabar

दिल्ली: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो खुद को रेल मंत्री पीयूष गोयल का पीए बताकर रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

आरोपी आरके वर्मा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो खुद को रेल मंत्री पीयूष गोयल का पीए बताकर रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देता था और लोगों से मोटे पैसे ऐंठता था. क्राइम ब्रांच ने इस शख्स को दिल्ली से ही गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आर के वर्मा नाम का यह शख्स मूलरूप से गोरखपुर का रहने वाला है. उसके पिता कभी रेलवे में डिविजनल कमिश्नर थे. 

पुलिस की मानें तो पिता के अधिकारी होने के चलते वो रेलवे में कुछ लोगों को जानता था और इसका फायदा उठाता था. पहले वह कई कारोबार भी कर चुका है लेकिन कारोबार में घाटा होने के चलते उसे काफी नुकसान हुआ. इसलिए उसने जल्दी पैसा कमाने के लिए ठगी का रास्ता चुना. 

नोएडा: साइबर ठगों को डेटा बेचने के आरोप में 10 लोग गिरफ्तार

टिप्पणियां
आरोपी 4-5 लोगों से 2-2 लाख रुपये लेकर उन्हें नौकरी लगवाने का वादा कर चुका था लेकिन न तो किसी की नौकरी लगी और न ही पैसे वापस मिले. उसके बाद पीड़ित लोगों ने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में की और आर के वर्मा शिकंजे में आ गया. क्राइम ब्रांच के मुताबिक आर के वर्मा न तो कभी पीयूष गोयल से मिला है और न ही उन्हें जानता है.

VIDEO : डीडीए की बैठक के बाद दिल्‍ली में व्‍यापारियों को सीलिंग से राहत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement