NDTV Khabar

पकड़े जाने के डर से चोर ने लगाई पांचवीं मंजिल से छलांग, मौत

दिल्ली के आर के पुरम के निवेदिता कुंज सोसाइटी में एक सिविल अधिकारी के घर मे चोरी के इरादे से घुसा एक चोर पब्लिक के पकड़े जाने के डर से पांचवी मंजिल से नीचे कूद गया.

49 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पकड़े जाने के डर से चोर ने लगाई पांचवीं मंजिल से छलांग, मौत

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. चोर ने लगाई पांचवीं मंजिल से छलांग, मौत
  2. दिल्ली के आर के पुरम इलाक की घटना
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस
नई दिल्ली: दिल्ली के आर के पुरम के निवेदिता कुंज सोसाइटी में एक सिविल अधिकारी के घर मे चोरी के इरादे से घुसा एक चोर पब्लिक के पकड़े जाने के डर से पांचवीं मंजिल से नीचे कूद गया. बिल्डिंग से कूदने के कारण उसकी मौत हो गई. इस चोर की पहचान पवन के रूप में हुई जो इस सोसाइटी में लिफ्ट ऑपरेटर का काम करता था. पवन रात को करीब 2 बजे अशोक कुमार राजपूत के घर में घुसा था, लेकिन उसकी आहट सुनकर अशोक राजपूत सचेत हो गए और उन्होंने पवन को दबोच लिया और शोर मचा दिया. पवन के हाथ में एक बड़ा सा चाकू था, जिससे उसने अशोक के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में अशोक मामूली रूप से घायल हो गए. 

 यह भी पढ़ें: यूपी की महिला पुलिसकर्मियों का कारनामा : मजिस्ट्रेट के घर में घुसकर की अपहरण की कोशिश

अशोक की आवाज सुनकर सोसाइटी के अन्य लोग भी अशोक के घर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि  लोगों के आने के बाद अशोक की पत्नी ने जैसे ही दरवाजा खोलने की कोशिश की वैसे ही पवन ने उनक ऊपर भी चाकू से हमला कर दिया. हालांकि, इस हमले में वो बाल-बाल बच गईं. लोगों को अपनी तरफ आता देख चोर पवन ने बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

VIDEO: मनचलों की हरकत से परेशान पति-पत्नी ने की खुदकुशी​
पवन ने चेहरे पर मास्क लगा रखा और उसने अशोक राजपूत के घर मे घुसने के लिए सर्विस सीढ़ियों का प्रयोग किया था. पवन इस सोसाइटी में पिछले 4 महीने से कार्यरत था. फिलहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने पवन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की पड़ताल में लग गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement