NDTV Khabar

दिल्‍ली : वजीरपुर में पानी की बोतल को लेकर हुआ झगड़ा, 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्‍या

गर्दन की नसें कटने से युवक की मौत हो गई. 10 माह पहले ही शादी हुई थी. आरोपी युवक से उसकी पुरानी जान-पहचान बताई जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : वजीरपुर में पानी की बोतल को लेकर हुआ झगड़ा, 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्‍या

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के वजीरपुर जेजे कॉलोनी में बीती रात पानी की बोतल के पीछे हुई कहासुनी में एक युवक की हत्या हो गई. आरोप है कि झगड़े के चलते एक युवक घर से चाकू उठा लाया और दूसरे युवक की गर्दन पर वार कर दिए. गर्दन की नसें कटने से युवक की मौत हो गई. 10 माह पहले ही शादी हुई थी. आरोपी युवक से उसकी पुरानी जान-पहचान बताई जा रही है. दोनों एक समय तक दोस्तों की तरह साथ रहते थे. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

टिप्पणियां
मृतक का नाम सागर (20) है. उसके पिता का नाम राजू बताया जा रहा है. यह परिवार पहले वजीरपुर की जेजे कॉलोनी में ही रहता था. कुछ समय पहले जहांगीरपुरी में शिफ्ट हो गए. सागर बुधवार को वजीरपुर में अपने ताऊ जी के घर मिलने आया था. कॉलोनी में उसे पुराने दोस्त गौरव और कृणाल मिले. तीनों देर रात रोड किनारे बैठे थे. सागर अपनी पत्नी के साथ जहांगीरपुर स्थित घर जाने के लिए निकलने वाला था. तभी बोतल से पानी पीने के पीछे गौरव और सागर में कहासुनी हो गई. एक बोतल में मुंह लगाकर पानी पी चुका था, जिस पर दूसरा बुरा मान रहा था. इस पर कहासुनी के चलते गाली-गलौज और धक्का-मुक्की हो गई.

पुलिस का कहना है कि गौरव घर से चाकू लेकर आया और सागर की गर्दन पर वार कर दिए. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सागर को मृत बताया. पुलिस को वारदात की सूचना रात करीब 11:30 बजे मिली. गौरव की तलाश जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement