NDTV Khabar

दिल्ली के यमुना खादर झुग्गी में आग लगी, पाया गया काबू

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के यमुना खादर झुग्गी में आग लगी, पाया गया काबू

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के यमुना खादर झुग्गी- बस्ती में देर रात आग लग गई. घटना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड विभाग ने आग पर कुछ समय में काबू पा लिया. पुलिस ने बताया कि दिल्ली विकास प्राधिकरण( डीडीए) द्वारा इलाके में एक अनधिकृत नर्सरी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के बाद यह घटना हुई. हालांकि पुलिस फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार अभी तक इस मामले में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दिल्ली के श्रीनिवासपुरी इलाके में झुग्गी बस्ती में आग लगी, 21 लोग झुलसे


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया.गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ऐसे ही बवाना में एक फैक्ट्री में आग लग गई थी. इस घटना में दर्जन से ज्यादा मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि कई अन्य मजदूर घायल हो गए. पुलिस की जांच में पता चला था कि आग फैक्ट्री में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ था. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement