NDTV Khabar

नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला जा रहा

नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में लगी आग, मरीजों को बाहर निकाला जा रहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची. हालांकि, बताया जा रहा है कि दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं आग लगने का कारण अभी तक नही चल सका है. 

Kumbh 2019: गोरखनाथ अखाड़े में लगी भयानक आग, कोई जनहानि नहीं

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे विभाग को सेक्टर 12 स्थित मेट्रो अस्पताल में आग लगने की सूचना मिली. तुरंत आठ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि आग अस्पताल की इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सिंह ने बताया कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल की लिफ्ट ने काम करना बंद कर दिया है और धुएं के कारण सीढ़ियों तक पहुंचना नमुमकिन है. इसलिए अस्पताल के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए शीशे की खिड़कियों को तोड़ा जा रहा है. अभी तक 12 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.


टिप्पणियां

दमकलकर्मी लगातार आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. अस्पताल प्रशासन ने बताया कि मरीजों को सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल के दूसरे भवन में स्थानांतरित किया जा रहा है. इस संबंध में और जानकारी की प्रतीक्षा है.

VIDEO:नोएडा की मेट्रो अस्पताल में आग


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement