NDTV Khabar

दिल्ली के कार शो रूम में लगी भीषण आग, 15 से ज्यादा गाड़िया जलकर खाक

आग कितनी भीषण थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आग शो रूम के पहली मंजिल पर लगी थी लेकिन वह कुछ ही मिनट में देखते ही देखते ग्राउंड फ्लोर तक फैल गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के कार शो रूम में लगी भीषण आग, 15 से ज्यादा गाड़िया जलकर खाक

कार शो रूम में लगी आग

नई दिल्ली:

दिल्ली के कार शो रूम में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी चपेट में आने से शो रूम में रखी 15 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. पुलिस के अनुसार आग मंगलवार सुबह करीब चार बजे लगी. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस के अनुसार घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग कितनी भीषण थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आग शो रूम के पहली मंजिल पर लगी थी लेकिन वह कुछ ही मिनट में देखते ही देखते ग्राउंड फ्लोर तक फैल गई.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के शकूरपुर में दुकान में एलपीजी सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, मालिक की हालत गंभीर


शो रूम में आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले उत्तर प्रदेश में पटाखों की एक दुकान में ऐसे ही भीषण आग लग गई थी. देखते ही देखते एक-एक कर 5 दुकानें आग की चपेट में आ गई. इसके साथ ही वहां रखी 3 गाड़ियां भी खाक हो गईं. जिसे दुकानदारों के साथ ग्राहकों में हड़कंप मच गया था. सभी लोग दुकान छोड़कर भाग गये. इस आग को देख वहां पर मौजूद दुकानदारों ने वहां खड़ी फायर बिग्रेड कर्मियों से आग बुझाने के लिये कहा लेकिन गाड़ी में पानी न होने से आग को नहीं बुझाया जा सका. जिससे दुकानदारों में गुस्सा देखने को मिला साथ ही प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश : धार के राजवाड़ा में आग से 10 दुकानें जलकर खाक

टिप्पणियां

आग की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और उस स्थान को खाली कराया साथ ही जालौन उरई से दमकल की 2 गाड़ियों को बुलाया तब कहीं जाकर आग को बुझाया जा सका.घटना जालौन के कोंच कोतवाली के धनुताल की है. यहां पर लाइसेंस लेकर 9 लोग आतिशबाज़ी की दुकानें लगाये हुये थे. दीपावली के दिन यहां पर स्थानीय लोग आतिशबाजी खरीदने के लिये आये थे. तभी अचानक अनिल बादशाह की दुकान में आग लग गई.

VIDEO: पटाखों की दुकान में आग.

दुकानदारों का आरोप है कि फायर सर्विस की गाड़ी खड़ी रही लेकिन किसी ने आग नहीं बुझाई. यहां तक लोगों ने बताया कि कई बार इसके लिये कहा लेकिन जब आग भड़की तो उन्होने पानी डाला लेकिन वह भी खत्म हो गया इसके अलावा दूकानदारों का आरोप था कि पुलिस प्रशासन लगातार अवैध उगाही करता रहता है लेकिन कुछ भी सुरक्षा नहीं की.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement