NDTV Khabar

लाजपत नगर में ज्‍वेलरी शोरूम के ऊपर बने घर में लगी आग

दिल्ली के लाजपत नगर में ज्वेलरी के शोरूम के ऊपर बने घर में लगी आग पर फायर की 8 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया. यह आग बुधवार सुबह 9 बजे के करीब लगी थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाजपत नगर में ज्‍वेलरी शोरूम के ऊपर बने घर में लगी आग

दिल्ली के लाजपत नगर में ज्वेलरी के शोरूम के ऊपर बने घर में लगी आग

नई दिल्ली: दिल्ली के लाजपत नगर में ज्वेलरी के शोरूम के ऊपर बने घर में लगी आग पर फायर की 8 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया. यह आग बुधवार सुबह 9 बजे के करीब लगी थी. 

दिल्ली के लाजपत नगर की सेंट्रल मार्केट में बुधवार सुबह आग लग गई. रामा कृष्णा ज्वेलर्स के ऊपर श्रीवास्तव परिवार रहता है. यहीं पर सुबह तकरीबन 9:00 बजे के आसपास आग लग गई. आग किस वजह से लगी इसकी जांच की जा रही है. 

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि जैसे ही आग लगी तुरंत घर में मौजूद सभी लोग नीचे आ गए. फायर कर्मियों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग को बुझाने में कामयाबी हासिल की. आग लगने की वजह से घर में रखा एक सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया, जिससे एक फायर कर्मी जख्मी हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 

श्रीवास्तव परिवार पिछले 20 सालों से यहां रह रहा है. घर के मालिक राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि फायर ब्रिगेड 15 मिनट के बाद मौके पर पहुची तब तक आग भड़क चुकी थी. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement