NDTV Khabar

दिल्‍ली: पहले युवक की गोलियां मारकर की हत्‍या और फिर गाड़ी से कुचला शव

दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक 27 साल के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. यही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने शव को गाड़ी से भी कुचल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: पहले युवक की गोलियां मारकर की हत्‍या और फिर गाड़ी से कुचला शव

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक 27 साल के युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. यही नहीं हत्या के बाद आरोपियों ने शव को गाड़ी से भी कुचल दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक 27 साल का रविन उर्फ कालू बाहरी दिल्ली के बवाना स्थित सुल्तानपुर डबास गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों के अनुसार, बीते मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे अपने चचेरे भाई के साथ रोहिणी स्थित एक बार से वापस घर आया था लेकिन वो गाड़ी से उतरकर घर में नहीं गया बल्कि घर के पास ही खड़ी एक सिल्वर कलर की आई20 कार में बैठकर बिना कुछ बताए चला गया, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद है. 

40 साल पहले हुई थी हत्‍या, पेट में पड़े बीज से बन गया पेड़, जानिए हैरान कर देने वाली ये सच्‍ची कहानी

बताया जा रहा है कि गांव से जाने के बाद रविन वापस नहीं आया और फिर सुबह परिवार को कंझावला स्थित चांदपुर के पास शव पड़े होने की सूचना मिली. मृतक के भाई ने बताया कि मौके पर पहुंचकर उन्होंने शव की पहचान की. परिजनों का कहना है कि रविन को कई गोलियां मारकर हत्या करने के बाद उसके ऊपर गाड़ी तक चढ़ाई गई है. शव की हालत भी बेहद खराब हो गयी थी. मृतक के भाई ने बताया उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है ऐसे में उन्हें समझ नही आ रहा है कि आखिर कोई क्यों रविन की हत्या कर सकता है. 

टिप्पणियां
Exclusive: रेप की कोशिश और हत्‍या के मामले में 22 दिन में आया फैसला, कोर्ट ने आरोपी को दी सजा-ए-मौत

मृतक शादीशुदा है और 2 बच्चों का पिता भी है. हत्या की इस सनसनीखेज वारदात में कौन और कितने लोग शामिल हैं ये अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें  कुछ सबूत मिले हैं और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement