NDTV Khabar

दिल्ली में शुरू हुआ फिट इंडिया कैंपेन, नामी गिरामी शख्सियतें आईं नजर

रविवार को दिल्ली में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद नें कनॉट प्लेस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुउद्देशीय कैंपन 'फिट इंडिया' की श्रंखला का प्रारंभ किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में शुरू हुआ फिट इंडिया कैंपेन, नामी गिरामी शख्सियतें आईं नजर

पूरे कैंपेन में दिल्ली के कई नामी गिरामी लोग मौजूद रहे

नई दिल्ली:

रविवार को दिल्ली में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद नें कनॉट प्लेस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुउद्देशीय कैंपन 'फिट इंडिया' की श्रंखला का प्रारंभ किया. पूरे कैंपेन में दिल्ली के कई नामी गिरामी लोग मौजूद रहे. कार्यक्रम में विश्व की प्रख्यात योगा प्रशिक्षक मानसी गुलाटी ने उत्तम स्वास्थ्य की प्रेरणा देते हुए सभी को क्रिया योग कराया. कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक और लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए दलेर मेंहदी भी मौजूद रहे उनके साथ युवाओं ने योग भी किया और सेहतमंद रहने के गुर भी सीखे. 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले, अर्थव्यवस्था गिर रही है और पीएम मोदी फिट इंडिया...

मौके पर राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा भी नई दिल्ली नगरपालिका परिषद की सचिव रश्मी सिंह के साथ मौजूद रहे. इस पूरे महीने फ़िट इंडिया कैंपेन को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एनडीएमसी तमाम विद्यालयों, बाज़ारों में कार्यक्रम आयोजित कराएगा. 


'बॉडी फिट है तो माइंड हिट है...', पढ़ें PM मोदी की फिट इंडिया मूवमेंट लॉन्च की 10 खास बातें

टिप्पणियां

आपकों बता दें कि 29 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें खेल दिवस के मौक़े पर फिट इंडिया मुहीम की शुरुआत की थी. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि यह देश की जरूरत है कि इस अभियान को जन आंदोलन बनाया जाए. इससे खेल में जो युवा खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं, इससे उनका हौसला बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने खेल जीवन को बेहतर बनाने के लिए कई कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि फिटनेस सिर्फ शब्द नहीं है, बल्कि स्वस्थ जीवन जीने के लिए जरूरी शर्त है. 

Video: पीएम मोदी ने किया 'फिट इंडिया' लॉन्‍च, कहा- फिटनेस जन आंदोलन बनना चाहिए



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement