NDTV Khabar

दिल्ली के पंजाबी बाग में सड़क हादसे में पांच लोग घायल

पुलिस ने बताया कि नांगलोई से पहाड़गंज जाने के लिए विकास सैनी (42) और उनके परिवार ने किराये पर एक कार ली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के पंजाबी बाग में सड़क हादसे में पांच लोग घायल

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सोमवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा उस वक्त हुआ जब नशे में धुत 27 साल की एक लड़की द्वारा चलाई जा रही कार घायल हुए लोगों की गाड़ी से टकरा गई. घटना स्थल पर मौजूद पुलिस ने बताया कि नांगलोई से पहाड़गंज जाने के लिए विकास सैनी (42) और उनके परिवार ने किराये पर एक कार ली थी. जब वे मादीपुर पहुंचे तो महिला द्वारा चलाई जा रही कार सैनी की कार से जा टकराई. सैनी के अलावा उनकी पत्नी राधिका (42), उनका बेटा गौतम (17), बेटी वारिदी (12) और कार चालक सोनू घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: मंगोल पुरी में स्कूल वैन पलटी, कई बच्चे घायल, 1 बच्चे की हालत गंभीर

पुलिस  अधिकारी ने बताया कि घायलों को वेस्ट पंजाबी बाग इलाके में महाराज अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारी के मुताबिक , दिल्ली के पश्चिम विहार की रहने वाली महिला चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उसने पुलिस को बताया कि अपनी कार पर उसका नियंत्रण नहीं रहा क्योंकि वह नशे में थी. गौरतलब है कि इस साल जनवरी में ऐसे ही एक सड़क हादसे में दिल्ली में पांच खिलाड़ियों की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: रोडवेज बस से टक्करा कर घायल हुआ पाकिस्तानी उच्चायोग का कर्मचारी

दिल्ली के अलीपुर इलाके में रविवार तड़के सिंधु बॉर्डर के पास हुए एक दर्दनाक हादसे में 2 बार के पावर लिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और उनके 4 साथी खिलाड़ियों की मौत हो गई. हादसे में सक्षम का एक दोस्त बुरी तरह घायल हो गया है. स्विफ्ट डिजायर कार की हालत ये बताने के लिए काफी है कि हादसा कितना भयानक था. कार में सवार पावर लिफ्टिंग के 6 युवा खिलाड़ी दिल्ली से पानीपत जा रहे थे, तभी दिल्ली के सिंधु बॉर्डर के नजदीक सुबह करीब 4 बजे कार का संतुलन बिगड़ गया और यह डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी और फिर एक खंभे से जा टकराई.

टिप्पणियां
VIDEO: सड़क हादसे में 5 खिलाड़ियों की मौत.


हादसे में 4 खिलाड़ियों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि सक्षम यादव और उनका दोस्त बाली बुरी तरह घायल हो गए थे. देर शाम सक्षम यादव की भी मौत हो गई. हादसे के बाद सक्षम की हालत गंभीर थी. उनके सिर में गहरी चोट लगी थी और खून भी काफी निकल गया था. उनका एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा था सक्षम 2016 में पावर लिफ्टिंग में जूनियर कैटेगरी में गोल्ड मेडल, जबकि 2017 में सीनियर कैटगरी में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं.(इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement