NDTV Khabar

दिल्‍ली में 1 करोड़ की कीमत के मोबाइल से भरा ट्रक लूटा, 4 गिरफ्तार

आरोपियों ने ड्राइवर संतोष को मुंडका इलाके में फेंक दिया और ट्रक को ज़खीरा इलाके में ले गए.

444 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली में 1 करोड़ की कीमत के मोबाइल से भरा ट्रक लूटा, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने 7600 मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं

नई दिल्‍ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में में 4 लोगों ने 1 करोड़ से ज्यादा कीमत के मोबाइल से भरे हुए ट्रक को लूट लिया और ड्राइवर को अगवा करने के बाद उसे मुंडका इलाके में फेंक दिया. पुलिस ने इस इस मामले में सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर 7600 मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं. दिल्ली पुलिस ने जयवीर, श्रवण कुमार, सलीम और भूरा नाम के चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 19 मई को टाटा 407 में सवार इन लोगों ने बुराड़ी इलाके में ट्रक को टक्कर मारी और फिर पूरा ट्रक अपने साथ ले गए. ट्रक में 1 करोड़ 7 लाख की कीमत के मोबाइल थे.

टिप्पणियां
ट्रक दिल्ली के ओखला इलाके से पंजाब के जिरकपुर जा रहा था. आरोपियों ने ड्राइवर संतोष को मुंडका इलाके में फेंक दिया और ट्रक को ज़खीरा इलाके में ले गए. वहां ट्रक से मोबाइल उतारकर ये दूसरे ट्रक में यूपी और हरियाणा ले जाने की फिराक में थे लेकिन पहले ही पकड़े गए.

पुलिस के मुताबिक आरोपी 3-4 दिन से अपना ट्रक लेकर कोई शिकार ढूंढ रहे थे. हालांकि आरोपियों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि ट्रक में मोबाइल हैं. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी जतिन नरवाल के मुताबिक इनका मकसद ऐसे ट्रक को टारगेट करना था जिसमें अकेला ड्राइवर हो, खलासी न हो.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement