NDTV Khabar

देश की राजधानी दिल्ली की सड़क पर रईसजादों ने शराब पीकर काटा बवाल, गिरफ्तार

शनिवार की रात देश की राजधानी दिल्ली के सबसे संवेदनशील और सुरक्षित कहे जाने वाले इलाके विजय चौक पर रईसजादों का उपद्रव दिखा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश की राजधानी दिल्ली की सड़क पर रईसजादों ने शराब पीकर काटा बवाल, गिरफ्तार

विजय चौक पर हंगामा करता शख्स और उसका साथी

नई दिल्ली: शनिवार की रात देश की राजधानी दिल्ली के सबसे संवेदनशील और सुरक्षित कहे जाने वाले इलाके विजय चौक पर रईसजादों का उपद्रव दिखा. दरअसल, बीती रात करीब साढ़े 12 बजे संसद भवन के सामने दिल्ली के सबसे संवेदनशील और सुरक्षित कहे जाने वाले इलाके विजय चौक के बीचों बीच एक फॉर्च्यूनर कार में आये 5 रईसजादों ने ऐसा उपद्रव काटा कि पुलिस की 6 गाड़ियों को यहां आना पड़ गया.

मोबाइल चुराते पकड़े गए नाबालिग को लोगों ने पीटा, परिजनों ने काटा बवाल

इतना ही नहीं, उन उपद्रवियों ने करीब 20 पुलिसवालों से जमकर बहस की. पुलिस के स्टाफ का कहना था कि वो पिछले आधा घंटे से इन उपद्रवियों को यहां से जाने के लिए बोल रहे थे और वो यहां से गए नहीं बल्कि कार में तेज म्यूजिक बजा कर नाचने लगे. जिसके बाद पीसीआर कॉल की गई. पुलिस के मुताबिक सभी लड़के शराब के नशे में चूर थे. उनका मेडिकल कराने के बाद उन्हें डीपी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया. 

ISBT पर कंडक्टर के कपड़े उतरवाकर हुई जांच, सदमे से मौत के बाद बवाल, पोस्टमार्टम आज

टिप्पणियां
दिल्ली के हाई सिक्योरिटी जोन इंडिया गेट, राजपथ और विजय चौक पर आए दिन पुलिस को गाड़ियों में आए लोगो को भगाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. रोजाना रात लगभग 1 बजे पुलिस की गाड़ियां सायरन बजाते हुए यहां से निकलती हैं औ पुलिसकर्मी लोगों को हटने के लिए कहते रहते हैं.

VIDEO: दिल्ली में आवास के लिए अब नहीं कटेंगे पेड़


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement